28 APRSUNDAY2024 10:26:34 AM
Nari

फ्रैंड की शादी में दिखेंगी सबसे खूबसूरत, ट्राई करें Mouni Roy के ये 7 लहंगे

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 Sep, 2023 12:28 PM
फ्रैंड की शादी में दिखेंगी सबसे खूबसूरत, ट्राई करें Mouni Roy के ये 7 लहंगे

एक्टिंग के अलावा मौनी रॉय अपनी कातिल अदाओं के साथ भी फैंस को दीवाना बना देती हैं। लड़कियां एक्ट्रेस की फैशन सेंस की दीवानी हैं। हर तरह की ड्रेस में मौनी कहर ढाती हैं। आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में उनके इस खास दिन पर आपको एक्ट्रेस के कुछ ऐसे बेहतरीन लहंगे बताते हैं जिन्हें आप अपनी फ्रैंड की शादी में ट्राई कर सकती हैं। आइए डालते हैं नागिन के लहंगों पर एक नजर...

चैरी रेड कलर के लहंगे में मौनी काफी गॉर्जियस दिख रही हैं। माथे में मांगटीका, ओपन हेयर्स और डॉर्क मेकअप उनकी खूबसूरती पर चार-चांद लगा रहा है। ऐसे में अगर आप भी अपनी फ्रैंड की शादी में कुछ ऐसा ट्रेडिशनल डालने की सोच रही हैं तो मौनी का यह लहंगा कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

लाइट वेट लहंगा लड़कियों की पहली ख्वाहिश होती है ऐसे में अगर आप कुछ लाइट वेट पहनने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेस का यह लाइट पिकं लहंगा पहन सकती हैं। हैवी नेकपीस, बालों में कर्ल और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपने लुक पर चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

सितारों से जड़ा सिल्वर और क्रीम शेड लहंगा मौनी का काफी सुंदर है। लड़कियों के लिए यह एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। कानों में हैवी ईयररिंग्स, बालों में चोटी और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप कुछ हैवी पहनना चाहती हैं तो यह व्हाइट और गोल्डन गोटे से जड़ा लहंगा मौनी का कैरी कर सकती हैं। ग्रीन कलर की ज्वेलरी, बालों में चोटी और डॉर्क मेकअप आपके लुक को और भी ज्यादा निखारेगा। 

PunjabKesari

डॉर्क पिंक कलर का लहंगा एक्ट्रेस का काफी सुंदर है। गले में नेकपीस, बालों को खुला छोड़ आप सिंपल सॉबर लुक शादी में रिक्रिएट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप चुनरी लहंगे के साथ नहीं लेना चाहती तो एक्ट्रेस के जैसा हैवी वर्क ब्लाउज और मैचिंग लहंगा पहन सकती हैं। बालों की हल्की प्रेसिंग करवाकर, चोकर नेकलेस और डॉर्क नेकपीस पहन आप  फ्रैंड की शादी में अपने लुक पर चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्लैक कलर लड़कियों की पहली पसंद होता है ऐसे में अगर आप भी इस रंग का कुछ ट्राई करने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेस के जैसा यह शिमरी ब्लैक कलर ट्राई कर सकती हैं। बालों में हल्के कर्ल और डॉर्क मेकअप के साथ आप सबसे हटके लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari
 

Related News