29 APRMONDAY2024 1:24:57 PM
Nari

बीवी को छोड़कर मलाइका का हाथ पकड़कर निकला ये  प्रोड्यूसर, शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Apr, 2023 04:01 PM
बीवी को छोड़कर मलाइका का हाथ पकड़कर निकला ये  प्रोड्यूसर, शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ पिछले कुछ दिनों से अजीब सी घटनाएं हो रही है। कभी कोई फैन उनका फोन गिरा देता है कोई तो सेल्फी के चक्कर में उनके ज्यादा ही करीब आ जाता है। हद तो तब हो गई जब एक शख्स ने मलाइका का हाथ ही पकड़ लिया। इस दौरान मलाइका काे गुस्सा बेहद आया लेकिन किसी तरीके से वह खुद को काबू करने में कामयाब हो गई। 

PunjabKesari
दरअसल हुआ यूं कि  मलाइका  प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और उनकी वाइफ डॉली सिधवानी के साथ डिनर पर गई थी। डिनर  से बाहर निकलते वक्त जहां मलाइका पैपराजी को पाेज दे रही थी तो वही रितेश में फोन में बिजी थे। फोन में बात करते - करते रितेश ने अपनी पत्नी की जगह मलाइका का हाथ पकड़ लिया। उन्हें लगा कि उनके पीछे डॉली है।

PunjabKesari

इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि  रितेश को तुरंत अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने मलाइका को छोड़ अपनी पत्नी का हाथ थाम लिया। हालांकि इस दौरान मलाइका ने कोई रिएक्शन तो नहीं दिया लेकिन वह थोड़ी उखड़ी- उखड़ी नजर आई।

PunjabKesari

कार में बैठने के दौरान एक्ट्रेस मुस्कुराती हुई दिखाई दी। वहीं उनके लुक की बात करें तो थाई-हाई स्लिट वन शोल्डर ड्रेस में काफी हॉट लग रही थी। उन्होंने  एम्बेलिश्ड क्लच, ब्राउन ब्लॉक हील्स और एक लेयर्ड ब्रेसलेट के साथ अपने लुक को पूरा किया था। इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं। 


 

Related News