29 APRMONDAY2024 2:16:03 AM
Nari

मामा गोविंदा के साथ रिश्ते सुलझाना चाहते हैं Krushna, सालों बाद बोले - 'भगवान करे कि हमारा...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 15 Jul, 2023 05:18 PM
मामा गोविंदा के साथ रिश्ते सुलझाना चाहते हैं Krushna, सालों बाद बोले - 'भगवान करे कि हमारा...'

फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की एक्टिंग से ज्यादा फैंस उनकी कॉमेडी की दीवाने हैं। 'द कपिल शर्मा शो' में उनका सपना का किरदार फैंस को काफी पसंद आता है। वहीं कॉमेडियन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी फैंस से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। कृष्णा का अपने मामा गोविंदा के साथ कुछ पारिवारिक विवाद चल रहा है। काफी देर पहले कॉमेडियन ने अपने मामा गोविंदा के साथ सारे रिश्ते तोड़ दिए थे और उनके बच्चों के जन्म के समय कृष्णा से न मिलने का आरोप लगाया था। इस पर बात करते हुए गोविंदा ने इन सारी बातों को झूठ और बेसलेस बताया था वहीं दोनों की फैमिली ने एक दूसरे से बात करना भी बंद कर दिया था। परंतु अब काफी समय बाद कृष्णा अपने मामा गोविंदा के साथ बात करना चाहते हैं कि वह चाहाते हैं कि दोनों के बीच की कोल्ड वॉर खत्म हो जाए। 

झगड़े को खत्म कर देना चाहते हैं कृष्णा 

हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में कृष्णा ने गोविंदा के साथ एक डांस रील शेयर कर बताया है कि उनके मामू ही थे जो शुरुआत से उनके लिए इस फील्ड में इंस्पीरेशन रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने एक्टर से कई सारी चीजें भी सीखी थी। उन्होंने कहा कि - 'भले ही वह कोई रिएक्शन दे या फिर न दें मैं उन्हें टैग करना चाहता था, भगवान करे झगड़ा खत्म हो जाए। समय बीतता जा रहा है मैं चाहता हूं कि अब ये झगड़ा सुलझ जाए, मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं. मेरे जितना परिवार में उनका कोई सम्मान नहीं करता होगा।' 

PunjabKesari

मामी की भी काफी तारीफ 

कॉमेडियन ने सिर्फ अपने मामा की ही तारीफ नहीं की बल्कि उन्होंने अपनी मामी सुनीता अहूजा के बारे भी इस दौरान बात की। उन्होंने कहा कि वह उनके साथ चीजें सुधारना चाहते हैं, जैसे कोई भी बेटा करता है। जहां पर प्यार होता है वहां पर झगड़ा भी होता है, बहुत हो गया ये अब खत्म होना चाहिए, मुझे अपनी मां से प्यार हैं। उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। वह मेरे लिए मां की तरह हैं मां को जब बच्चे की कोई बात बुरी लगती है तो वो इतना गुस्सा हो जाती हैं कि फिर इंसान सोचता है कि मैं उससे मिलना नहीं चाहता तो मुझे लगता है कि कोई कारण है कि आप इतने गुस्से में हैं। 

PunjabKesari

एक बार ऐसे हुई थी गोविंदा से मुलाकात 

इस दौरान कृष्णा ने अपने मामा के साथ हुई मुलाकात को भी याद किया। उन्होंने बताया कि करीबन पांच साल पहले दोनों दुबई के एक मॉल में मिले थे। वहीं इस मुलाकात को कॉमेडियन ने एक फिल्मी मोमेंट बताया। उन्होंने कहा कि पूरे मॉल में गोविंदा को बुलाने के लिए उनका नाम चिल्लाया था और उन्होंने जल्द ही उनकी आवाज पहचान ली थी। यह मुलाकात बहुत ही इमोशनल थी। 

PunjabKesari

Related News