27 OCTWEDNESDAY2021 11:53:09 AM
Nari

Bachchan Family के Dark Secrets जो उन्होंने अपनी Public Image के लिए छिपाए

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 26 Sep, 2021 01:26 PM
Bachchan Family के Dark Secrets जो उन्होंने अपनी Public Image के लिए छिपाए

बॉलीवुड में खान्स और कपूर्स की तरह ही बच्चन फैमिली का नाम भी इंडस्ट्री में खूब फेमस है। अमिताभ बच्चन-जया बच्चन इंडस्ट्री में अच्छा खासा रुतबा रखते हैं और उनके बच्चे भी लाइमलाइट में ही बने रहते हैं और उनकी इकलौती बहू रानी वो जिन्हें विश्व सुंदरी कहते हैं वो भी फैंस के दिल में अपनी खास जगह बनाए हुए हैं कुल मिलाकर पूरे परिवार का इंडस्ट्री में अच्छा खासा रूतबा है। इनके शानदार काम को लोग बेहद पसंद करते हैं लेकिन हर फैमिली की तरह इनके भी कई डार्क सीक्रेट्स हैं जो बच्चन फैमिली ने दबा कर रख लिए शायद आपको भी इन बारे में पता ना हो...

चलिए उनके बारे में ही बताते हैं

बहुत से लोगों को अभी तक नहीं पता कि जया और अमिताभ की लाडली श्वेता बच्चन नंदा का तलाक हो चुका है और वो अपने पैरेंट्स के घर पर ही रहती हैं। जी हां, वो पिछले कई सालों से अपने पति निखिल नंदा से अलग रह रही हैं लेकिन बच्चन फैमिली ने इस पर्सनल खबर को मीडिया में नहीं आने दिया ताकि उनकी पब्लिक इमेज खराब ना हो।

मां-बेटी की आपस में नहीं कुछ खास बनती। जी हां मीडिया में एक-दूसरे के साथ हंस-हंस कर पोज देने वाली बेटी श्वेता और मां जया रियल में एक दूसरे के साथ कुछ ज्यादा अच्छा बोन्ड शेयर नहीं करतीं।

PunjabKesari

श्वेता की शादी 21 साल की उम्र में ही हो गई थी क्योंकि उनका मां जया ऐसा चाहती थीं लेकिन शादी के बाद उनकी लाइफ इतनी खुशहाल नहीं रहीं इसलिए वह अपनी मां को इसका जिम्मेदार मानती हैं।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। दरअसल ऐसा उन्होंने आर्थिक मंदी के हालात में किया। बी-ग्रेड फिल्म बूम को करने की पीछे का रिजन फाइनेशियल क्राइसिस था। कर्ज में बाल-बाल फंसे बिग भी पैसे के लिए ऐसी फिल्में भी की।

ननद और भाभी की कोल्ड वॉर, ऐश्वर्या और श्वेता के बीच भी कुछ खास नहीं जमती। ये बातें मीडिया ने एक वेडिंग फंक्शन में नोटिस की जब एश्वर्या के पोज करते हुए श्वेता ने अलग सा रिएक्शन दिया था। कहा तो जाता है कि श्वेता अपने भाई की एक्स-गर्लफ्रैंड करिश्मा के काफी क्लोज हैं जो कि उनकी ननद भी लगती हैं इसलिए वह ऐश को बच्चन बहू के रूप में कुछ खासा पसंद नहीं करतीं थी हालांकि अब दोनों का रिश्ता ठीक चल रहा है।

PunjabKesari

एश्वर्या भी सास जया बच्चन की पहली पसंद नहीं थी वो तो रानी मुखर्जी को अपने घर की बहू बनाना चाहती थी लेकिन होने वाली बहु और ससुर के एक किसिंग सीन ने रिश्ता बनने से पहले ही तोड़ दिया।  खबरे तो यह भी कहती हैं कि ऐश्वर्या की पॉपुलेरिटी को लेकर जया जैलस भी फील करती हैं। वहीं मां-बेटी इसलिए भी ऐश्वर्या को खासा-पसद नहीं करती क्योंकि उनकी अपने ससुर से ज्यादा बनती हैं। ससुर के साथ वह अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। हालांकि कई मौकों पर तो सास-बहु एक दूसरे के साथ प्यार करती भी नजर आती हैं। 

शादी के बाद डूबता गया एश्वर्या का करियर। एक तरफ जहां बच्चन फैमिली बेटी को इंडस्ट्री में आने के लिए स्पॉट करते रहे वहीं बहू रानी ऐश्वर्या कमबैक की इच्छा रखते हुए भी कमबैक नहीं कर पाई। ऐश्वर्या फैमिली में फंस गई हालांकि शादी के बाद उन्होंने वापिसी की लेकिन वो इतनी शानदार नहीं रही ।

PunjabKesari

आखिर में बात करते हैं नव्या नवेली नंदा की जो छोटी उम्र में ही लाइमलाइट में आ गई। उनके लव अफेयर्स, एरोगेंट लाइफस्टाइल सुर्खियों ही रहते हैं। पहले तो वह शाहरूख खान के बेटे आर्यन को डेट कर रही थीं जो कि बच्चन फैमिली को बिलकुल पसंद नहीं था फिर बाद में वो जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफ़री के साथ रिलेशनशिप में आईं। ब्वॉयफ्रैंड संग नाइट पार्टी फैशन के लिए वो भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। नव्या की मां श्वेता बच्चन भी खूब पार्टीज करती हैं एक बात तो उनके लड़खड़ाते पैरों की वीडियो वायरल हो गई थी।


तो यह थे बच्चन फैमिली के डार्क सीक्रेट्स जो कभी सुर्खियों में कई दिनों तक छाए रहे थे। आपको हमारा पैकेज कैसा लगा हमें बताना ना भूलें। 

Related News