28 APRSUNDAY2024 6:06:13 AM
Nari

ब्लैक ऑफ शॉल्डर ड्रेस में Kiara की खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

  • Edited By palak,
  • Updated: 16 Dec, 2023 11:08 AM
ब्लैक ऑफ शॉल्डर ड्रेस में Kiara की खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

हमेशा अपने फैशन सेंस से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली कियारा अडवाणी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। अपने महंगे आउटफिट्स के जरिए एक्ट्रेस सभी से सुर्खियां बटौर ही लेती हैं। हाल ही में कियारा करण जौहर के फेमस कंट्रोवर्शियल शो कॉफी विद करण के सीजन 8 में विक्की कौशल के साथ पहुंची थी। इस दौरान कियारा ने ब्लैक कलर की ऑफ शॉल्डर ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस की कीमत आप जानकर हैरान हो जाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इस ड्रेस में दिखी थी कियारा

करण जौहर के टॉक शो में पहुंची कियारा ने लेबल एलेक्स पैरी की कॉर्सेट स्टाइल स्ट्रैपलेस ब्लैक ड्रेस पहनी थी। जिस पर स्ट्रेच रुच्ड डिटेलिंग की हुई है। ऑफिशियल वेबसाइट की मानें तो कियारा की इस ड्रेस की कीमत $995.00 है जो भारतीय करेंसी के अनुसार 80,000 रुपये की है। 

PunjabKesari

ब्रेसलेट भी था महंगा 

सिर्फ ड्रेस ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस के द्वारा पहनी गई एक्सेसरीज भी काफी मंहगी थी। उन्होंने अपने हाथों में 18 कैरेट का ब्रेसलेट पहना था जिसमें सेंट्रल डायमंड थे। शेरशाह एक्ट्रेस ने हाथों में स्टेनलेस स्टील केस और तुबोगास डबल सर्पिल ब्रेसलेट पहना था जिसकी कीमत $46,300.00 थी जो कि भारतीय करेंसी के अनुसार, 46 लाख थी। 

PunjabKesari

हील्स भी थी काफी महंगी 

वहीं इसके साथ कियारा ने रेड कलर की हील्स पहनी थी वह भी काफी कीमती थी। एक्ट्रेस ने रेड कलर की क्रिश्चियन लुबोटियन(Christian Louboutin) की थी जिसकी कीमत $745 थी जो कि भारतीय कैरेंसी के अनुसार, 75,000 रुपये थी। 

PunjabKesari

Related News