25 APRTHURSDAY2024 8:52:12 PM
Nari

खुशबू सुंदर का छलका दर्द, सिर्फ 8 साल की उम्र में पिता ने किया यौन शोषण बोली - 'मुझे गालियां दी और...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 06 Mar, 2023 05:38 PM
खुशबू सुंदर का छलका दर्द, सिर्फ 8 साल की उम्र में पिता ने किया यौन शोषण बोली - 'मुझे गालियां दी और...'

दिग्गज एक्ट्रेस खुशबू सुंदर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस अभिनय के अलावा राजनीति में भी काफी एक्टिव हैं। इसके अलावा वह महिलाओं के अधिकारों पर भी अपनी मजबूत राय रखती हैं। अपने बयानों के जरिए वह सुर्खियां बटोरती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने राष्ट्रीय महिला आयोग के रुप में काम संभाला है। इसी दौरान एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने सिर्फ 8 साल की उम्र में यौन शोषण का सामना किया था। इसके अलावा सबसे बुरी बात तो यह थी कि यौन शोषण किसी और ने नहीं बल्कि उनके अपने पिता ने किया था। 

सिर्फ 8 साल की उम्र में हुआ था यौन शोषण 

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने दर्द की कहानी बताई । खुशबू ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने बताया कि उनके पिता ने सिर्फ 8nसाल की उम्र में यौन शोषण करना शुरु कर दिया था। खुशबू के अनुसार, उनके पिता एक ऐसे व्यक्ति थे जो सोचते थे कि अपनी पत्नी और बच्चों को पीटना उनका अधिकार है। वह अपनी इकलौती बेटी के साथ यौन शोषण करते रहे थे। 

PunjabKesari

'बच्चे के साथ जब दुर्व्यवहार किया जाता है' 

उन्होंने बताया कि - 'जब एक बच्चे के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है तो यह पूरे जीवन के लिए एक निशान छोड़ जाता है और यह किसी लड़के या फिर लड़की के बारे में नहीं हैं। मेरी मां सबसे अपमानजनक शादी में रह चुकी हैं मेरे पिता एक ऐसे व्यक्ति थे जो सोचते थे कि अपनी पत्नी को पीटना उनका अधिकार है। उसने बच्चों को पीटा और इकलौती बेटी का यौन शोषण किया और यौन शोषण तब शुरु हुआ जब मैं सिर्फ 8 ही साल की थी।' 

'15 साल की उम्र में मैंने विद्रोह करना शुरु किया' 

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि - 'जब मैं 15 साल की थी तब मेरे पास उनके खिलाफ बोलने का साहस था , मुझे डर था कि कहीं मेरी मां मुझ पर विश्वास ही न करे तो क्योंकि मैंने उसे ऐसे माहौल में देखा था, जहां पति को भगवान के जितना दर्जा दिया जाता है, चाहे कुछ भी हो लेकिन 15 साल की उम्र में मैंने सोचा कि अब बहुत हो गया फिर मैंने विद्रोह करना शुरु कर दिया उसके खिलाफ। मैं 16 साल की भी नहीं थी और हमारे पास कुछ भी नहीं ता मेरे पिता ने हमें छोड़ दिया और हमें यह भी नहीं पता था कि अगली बार खाना कहां से आएगा।' 

PunjabKesari

ऐसी हुई थी फिल्मी करियर की शुरुआत

वहीं खुशबू सुंदर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'द बर्निंग ट्रेन' से की थी, इस फिल्म में वह एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आई थी। 2010 में उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी और राजनीति में शामिल हो गई । 2014 तक वह डीएमके में रही फिर 2014 में सोनिया गांधी से मुलाकात करके कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई। लेकिन 2020 में वह पीएम मोदी से प्रभावित हुई और उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली। 

PunjabKesari

 

Related News