01 MAYWEDNESDAY2024 4:57:03 AM
Nari

हम आपके है कौन... कैटरीना की बहन जीजू विक्की के भाई के साथ हुई स्पॉट, क्या दोनों कर रहे हैं डेट ?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Aug, 2023 12:22 PM
हम आपके है कौन... कैटरीना की बहन जीजू विक्की के भाई के साथ हुई स्पॉट, क्या दोनों कर रहे हैं डेट ?

सूरज बड़जात्या की सुपरहिट फिल्म हम आपके है कौन की कहानी ताे सभी को याद होगी ही। फिल्म में माधुरी दीक्षित, सलमान खान की भाई की साली बनी थी। निशा और प्रेम की खूबसूरत लव स्टोरी फैंस को बेहद पसंद आई थी। अब ऐसी ही एक जोड़ी रियल लाइफ में भी बनने जा रही है। खबरें है कि  कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ अपने जीजू यानी कि विक्की कौशल के भाई  सनी कौशल को डेट कर रही है। ऐसे में लोगों को फिल्म   हम आपके है कौन की याद आ गई। 

PunjabKesari
यह बात तो सभी जानते हैं कि सनी कौशल अपनी भाभी कैटरीना के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। भाभी और देवर की खुशनुमा फोटो सोशल मीडिया पर शेयर होती रहती है। इसी बीच एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जिसने चर्चाओं को हवा दे दी है। हाल ही में कैटरीना की बहन और सनी कौशल को एक साथ स्पॉट किया गया। 

PunjabKesari
पिछले समय से यह दोनों कई बार एक साथ नजर आ चुके हैं। संडे की रात को दोनों   मुंबई के बांद्रा में स्पॉट, हालांकि इस दौरान दोनों ने मीडिया से परहेज ना करते हुए  पैपराजी को जमकर पोज दिए। इनके लुक की बात करें तो इसाबेल ब्लैक शॉर्ट स्कर्ट के साथ डेनिम टॉप में काफी क्यूट लग रही थी तो वहीं सनी कौशल ब्लू डेनिम जींस के साथ स्काई ब्लू शर्ट में नजर आए।

PunjabKesari


इसाबेल और सनी को एक साथ देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि कैटरीना जल्द ही अपनी बहन को देवरानी बनाने जा रही है। लोगों का सवाल है कि "क्या चल रहा है कैफ और कुशल के बीच" ? बता दें कि विक्की के छोटे भाई का नाम पहले भी कई लड़कियों के साथ जुड़ चुका है। कुछ दिनों पहले शरवरी वाघ और सनी कौशल की डेटिंग की खबरों ने भी खूब जोर पकड़ा था। 

Related News