29 MARFRIDAY2024 6:29:28 AM
Nari

हर्षवर्धन से खफा हुई कटरीना! विक्की कौशल संग अफेयर पर लगाई थी मुहर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Jun, 2021 06:35 PM
हर्षवर्धन से खफा हुई कटरीना! विक्की कौशल संग अफेयर पर लगाई थी मुहर

बाॅलीवुड इंडस्ट्री से रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद विकी कौशल संग कैटरीना कैफ के रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि, कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने कभी अपने लव एंगल को लोगों के सामने कुबूल नहीं किया लेकिन कुछ दिनों पहले बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने विक्की और कैटरीना के रिश्ते पर मुहर लगा दी थी। जिसके बाद कहा जा रहा है कि कैटरीना को हर्षवर्धन की यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। 

PunjabKesari

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना हर्षवर्धन से नाराज है। रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना के करीबी दोस्त ने बताया कि चैट शो में कटरीना की लव लाइफ पर बात करने का हर्षवर्धन कपूर का कोई मतलब नहीं था। कैटरीना को बिल्कुल पसंद नहीं कि उनकी लव लाइफ गॉसिप चैट का हिस्सा बन जाए। उनके दोस्त का कहना है कि कैटरीना तो हर्षवर्धन को जानती भी नहीं है। 

PunjabKesari

कैटरीना के दोस्त के मुताबिक अगर एक्ट्रेस हर्षवर्धन को जानती तो भी उनके रिलेशन पर बात करने से पहले उन्हें कटरीना से पूछना चाहिए था। कैटरीना अपने रिलेशनशिप को लेकर सावधानी बरत रही हैं क्योंकि रणबीर कपूर संग रिश्ते में रहकर उन्होंने कई परेशानियों का सामना किया है। 

PunjabKesari

बता दें एक वेबसाइट ने चैट के दौरान विक्की कौशल से पूछा था कि वह इंडस्ट्री में किसके रिलेशनशिप की खबरों को सच या पीआर मानते हैं? ऐसे में हर्षवर्धन ने जवाब देते हुए कहा था, 'विक्की और कैटरीना साथ हैं और यह सच है।' हालांकि इसके बाद एक्टर ने कहा, 'क्या मैं यह बताकर मुसीबत में पड़ने वाला हूं।' 

Related News