24 APRWEDNESDAY2024 4:34:33 PM
Nari

वायरल वीडियो में कुछ ऐसा कर गई 'नागिन' फेम करिश्मा तन्ना, हरकत देख फैंस बोले - 'कहीं ये प्रेग्नेंट....'

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 May, 2023 05:23 PM
वायरल वीडियो में कुछ ऐसा कर गई 'नागिन' फेम करिश्मा तन्ना, हरकत देख फैंस बोले - 'कहीं ये प्रेग्नेंट....'

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी फैंस की सुर्खियों का कारण बनी रहती हैं। करिश्मा ने 5 फरवरी 2022 को अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के संग शादी की थी। दोनों अपनी मैरिड लाइफ को काफी इंजॉय भी कर रहे हैं। इसी बीच इन दिनों करिश्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पति के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई हैं लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया कि फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। 

ब्लैक कलर की प्रिंटेड मिडी ड्रेस में दिखी करिश्मा 

इस दौरान करिश्मा तन्ना अपने पति वरुण बंगेरा के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई हैं। मुंबई के एक रेस्तरां से दोनों को बाहर निकलते हुए देखा गया है। दोनों ने कैमरे को काफी पोज भी दिए हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की प्रिटेंड मिडी ड्रेस और हाथों में स्लिंग बैग कैरी करे हुए नजर आई हैं। करिश्मा ने इस दौरान फैंस को हंसते हुए पोज भी दिए। वहीं उनके पति भी कैजुअल्स में काफी हैंडसम दिख रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

फैंस ने लगाया प्रेग्नेंसी का अंदाजा 

एक्ट्रेस इस वीडियो में अपने पेट पर हाथ फेरती हुई दिख रही हैं। ऐसे में उनकी यह हरकत देखने के बाद फैंस करिश्मा की प्रेग्नेंसी का अंदाजा लगा रहे हैं। फैंस का कहना है कि करिश्मा और वरुण अपने पहले बेबी का स्वागत करने वाले हैं। 

एक यूजर ने लिखा कि - 'जल्द ही खुश खबरी आने वाली है'। 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'यह प्रेग्नेंट दिख रही है'। 

PunjabKesari

एक ने लिखा कि - 'बार-बार टमी को क्यों टच कर रही है'। 

PunjabKesari

पिछले साल हुई थी दोनों की शादी 

आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा ने पिछले साल 5 फरवरी में शादी की थी। एक्ट्रेस ने अपने खास दिन के लिए फेमस फैशन डिजाइनर फाल्गुनी एंड शेन पिकॉक का आउटफिट कैरी किया था। पेस्टल कलर के हैवी एंब्रॉयडर्ड लहंगे पोलकी ज्वेलरी और मिनिमल मेकअप में करिश्मा काफी खूबसूरत दिख रही थी। वहीं वरुण ने आइवरी शेरवानी के साथ अपना वेडिंग लुक कंप्लीट किया था। 

 PunjabKesari
 

Related News