23 OCTWEDNESDAY2019 10:31:10 AM
Nari

करीना की गलतियां बना गई दूसरों को स्टार्स, किसी एक्ट्रेस को बोली काली बिल्ली तो किसी को हाउसवाउस

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 21 Sep, 2019 05:12 PM
करीना की गलतियां बना गई दूसरों को स्टार्स, किसी एक्ट्रेस को बोली काली बिल्ली तो किसी को हाउसवाउस

शायद ही कोई एेसा हो जिसे करीना कपूर के बारे में ना पता हो। करीना कपूर के लाखों चाहने वाले हैं। करीना ने फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड में कदम रखा। कम लोग ही जानते है कि करीना  'कहो न प्यार' में ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू करने वाली थी लेकिन उन्होंने यह फिल्म नहीं की। इस फिल्म से अमीशा पटेल रातों-रात स्टार बनी थी। एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि मैं खुश हूं कि मेरी ठुकराई हुई फिल्मों से लोगों को काम मिल रहा है। यही नही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अमीशा खूबसूरत ही नहीं लगती।

 

ऐसे बहुत सारी फ़िल्में थी जिन्हें करीना ने रिजेक्ट कर दिया था,जो बाद में हिट साबित हुई। फिल्म फैशन के लिए करीना पहली पसंद थी लेकिन बेबो को फिल्म की स्क्रिप्ट खास नहीं लगी और उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया। बाद में प्रियंका ने यह फिल्म की।

PunjabKesari

फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में सलमान के साथ करीना कपूर को साइन किया गया था लेकिन करीना ने ऐज डिफरेंस की वजह से फिल्म छोड़ दी। बाद में ऐश्वर्या राय ने यह फिल्म की।  बेबो ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला-राम लीला को भी साइन कर लिया था लेकिन बाद में उन्होंने इस फिल्म को छोड़कर 'गोरी तेरे प्यार में' फिल्म कर ली। इसी तरह उन्हें फिल्म क्वीन,चेन्नई एक्सप्रेस व दिल धड़कने दो जैसी फिल्में ऑफर हुई लेकिन उन्होंने करने से मना कर दिया। बाद में यही फिल्में सुपरहिट हुई।

PunjabKesari

करीना के व्यवहार की बात करें तो वह काफी मुंहफट है। एक बार करीना ने एक्ट्रेस बिपाशा बसु को काली बिल्ली कह दिया था। जी हां, 2001 में जब बिपाशा और करीना फिल्म अजनबी की शूटिंग कर रहीं थीं तभी कॉस्ट्यूम को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हो गई। खबरों की मानें तो लड़ाई इतनी बढ़ गई कि करीना अपना आपा खो बैठीं और बिपाशा को काली बिल्ली कहकर उन्हें तमाचा तक मार दिया।

PunjabKesari

करीना भी अक्सर विवादों से जुड़ी रहती है। उन्होंने सलमान खान के बारे में कहा था कि मैं उनकी फैंन नहीं हूं। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि सलमान एक बुरे एक्टर है। दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी को लेकर करीना ने कहा था कि उन्हें हाउसवाइफ होना चाहिए।

PunjabKesari

करीना कपूर ने जब सैफ अली खान के साथ शादी करने का एेलान किया था तब कई विवाद हुए थे और कई धमकियां भी मिली। यही नहीं यह भी कहा गया कि करीना ने अपना धर्म बदल लिया लेकिन एेसा नहीं था। उन्होंने सिर्फ अपने नाम के पीछे खान लगाया।

PunjabKesari
 
बता दें कि जीरो साइज में आकर लाइमलाइट बटौरने वाली करीना पहली एक्ट्रेस थी। उन्हें इस लुक के लिए काफी ट्रोल भी किया गया था। करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह a लिस्ट वाले स्टार्स के साथ ही काम करेगी।

करीना ने फिल्म 'उड़ता पंजाब' के ट्रेंलर लांच पर अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को इग्नोर किया था।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News