29 APRMONDAY2024 7:07:12 PM
Nari

New Year पर करीना कपूर ने लूट ली महफिल, बेबो के इस लुक पर मर मिटे लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Jan, 2023 01:56 PM
New Year पर करीना कपूर ने लूट ली महफिल, बेबो के इस लुक पर मर मिटे लोग

यह तो हम सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और सैफ अली खान का स्विट्जरलैंड की बर्फीली चोटियों और हरी-भरी घाटियों से गहरा नाता है। करीब-करीब हर साल यह कपल यहा  छुट्टियां मनाने जरूर जाता है। करीब तीन साल के लंबे अंतराल के बाद करीना और सैफ बच्चों के साथ अपने पसंदीदा स्विटरलैंड में न्यू ईयर मना रहे हैं। 

PunjabKesari
करीना ने इंस्टाग्राम पर अपने नए साल के जश्न की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे देख लोग उनके दिवाने हो गए हैं।  करीना ने गुब्बारे से सजाई गई दीवारों के साथ रिसॉटर् के अंदर फोटोशूट कराया है, जिसमें वह ग्रीन कलर के गाउन में पोज देती दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari
स्लिट ड्रेस  में करीना जमकर अपना फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। फुल स्लीव वी नेक शिमरी ड्रेस में उन्हें देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वह दो बच्चों की मां है। लाइट मेकअप, लो बन हेयरस्टाइल और  हाई हील के साथ करीना ने अपने लुक को कंप्लीट किया।

PunjabKesari
लोग बेबाे की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं, कुछ ने तो उन्हें परी तक कह डाला। वहीं उनके पति सैफ अली खान और दोनों बेटे, तैमूर और जेह क्लासी ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। 

PunjabKesari
करीना ने अपने कैप्शन में लिखा-  2023 मैं तुम्हारे लिए तैयार हूं ... प्रेम। इसके अलावा उन्होंने अपने बड़े बेटे तैमूर की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। फोटो में तैमूर चश्मा लगाए, बड़ा मुंह खोले पोज देते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari
इससे पहले करीना ने 2022 के आखिरी सनसेट के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। दरअसल उन्हें  स्विटरलैंड बेहद पसंद है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि- “यदि आप मेरे सिर पर बंदूक रखते हैं और मेरी अंतिम इच्छा पूछते हैं, तो मुझे गस्ताद (Gstaad Switzerland) में एक आखिरी छुट्टी चाहिए। यह दुनिया की सबसे खूबसूरत और रोमांटिक जगह है। 
 

Related News