21 JANTHURSDAY2021 11:57:21 AM
Nari

ट्रोलर्स को करीना का मुंहतोड़ जवाब, 'प्रेग्नेंसी कोई बीमारी नहीं तो फिर क्यों बैठ जाऊं घर'

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 29 Nov, 2020 07:16 PM
ट्रोलर्स को करीना का मुंहतोड़ जवाब, 'प्रेग्नेंसी कोई बीमारी नहीं तो फिर क्यों बैठ जाऊं घर'

इन दिनों बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान हिमाचल की वादियों में अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है। दरअसल, हिमाचल में सैफ अली खान की फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग चल रही है जिस वजह से करीना भी उनके साथ यहां घूमने के लिए आ गई। इससे एक तो वो सैफ के साथ रहेगी दूसरा वादियों में प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर लेगी। बता दें कि हाल ही में करीना ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कंप्लीट की और वो भी प्रेग्नेंसी के बीच। मगर जब करीना प्रेग्नेंसी में ही फिल्म की शूटिंग कर रही तो लोगों ने सवाल भी उठाए कि आखिर ऐसी हालात में काम करने की क्या जरूरत हैं जबकि ऐसे वक्त में तो आराम करना चाहिए लेकिन अब करीना ने उन बातों को जवाब दिया।

करीना ने 5 महीने की प्रेग्नेंसी में फिल्म की शूटिंग कंप्लीट की। उन्होंने कहा कि वो घर पर नहीं बैठ सकती हैं, यहीं वजह है कि उनका परिवार भी उन्हें यह कहकर चिढ़ाता है कि उनकी पैंट्स में चीटियां हैं, जिस वजह से बेबो एक जगह टीककर नहीं बैठ सकती। करीना ने आगे बताया वो उस वक्त शूटिंग नहीं छोड़ सकती थी क्योंकि पहले ही लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग को बीच में रोक दिया गया था। नहीं तो शूटिंग अप्रैल में ही पूरी हो जानी थी। करीना का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म के बाद कोई प्रोजेक्ट भी साइन नहीं किया बल्कि शूटिंग पूरी करके अपना कमिटमेंट निभाया है।

PunjabKesari

इसी के साथ करीना ने उन लोगों को भी जवाब दिया जो कहते है कि प्रेग्नेंसी में काम ठीक नहीं। करीना बोली प्रेग्नेंसी कोई बीमारी नहीं है जो वह घर बैठ जाए। माना कि प्रेग्नेंसी में कुछ परेशानियां भी होती हैं लेकिन आपको अपने आपको खुद बचाकर रखना चाहिए। सिर्फ प्रेग्नेंसी की वजह से काम छोड़ देना भी सही डिसीजन नहीं। काम करो मगर पूरी सेफ्टी के साथ। करीना के कहने का मतबल है कि प्रोपर डाइट लो और अपनी सेहत के ध्यान रखो, मगर काम जारी रखो।

PunjabKesari

डाइट से याद आया कि करीना अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में पहले वाली गलतियां नहीं दोहरा रही। दरअसल, इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि ऐसी कौन-सी चीज है जिसे वह दूसरी प्रेग्नेंसी में दोहराना नहीं चाहतीं। करीना ने कहा, 'तैमूर के समय जब मैं प्रेग्नेंट थी तब सब मुझे बहुत खाने के लिए कहते थे और इसी वजह से मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था। मैं फिर से वही नहीं करना चाहती। मुझे बस हेल्दी और फिट रहना है।' इसलिए वो ऐसी चीजे ले रही हैं जो उनके लिए हैल्दी भी हो लेकिन उनका वजन भी कंट्रोल रखे।

PunjabKesari

इसी के साथ करीना ने बताया कि वो जहां भी जाती हैं तो उनसे पूछा जाता है कि बेटा होने वाला है या बेटी? करीना का कहना है कि इससे क्या फर्क पड़ता है कि बेटा हो या बेटी, मुझे बेटी चाहिए। करीना का बेटी पर कहना है कि उन्होंने भी अपने पेरेंट्स के लिए एक बेटे से ज्यादा किया।

बता दें कि करीना-करिश्मा सिर्फ दो बहनें हैं, दोनों ने ही पिता की नाकामयाबी के बाद अपनी एक खास जगह बनाई है। इसलिए कहा जा सकता है कि बेटियां बेटों से बढ़कर होती हैं, उन्हें अपने मां-बाप की चिंता सबसे अधिक होती है। आपका इस बारे में क्या कहना है, हमे कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

Related News