20 APRSATURDAY2024 3:38:21 AM
Nari

करोड़ों की प्रॉपटी के मालिक हैं कपिल, मुंबई-अमृतसर में हैं आलिशान घर

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 08 Aug, 2020 05:26 PM
करोड़ों की प्रॉपटी के मालिक हैं कपिल, मुंबई-अमृतसर में हैं आलिशान घर

कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कपिल शर्मा आज जिस मुकाम पर हैं उसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की।कभी आर्थिक तंगी का सामना करने वाले कपिल आज करोड़ों की प्रॉपटी के मालिक है। कमाई के मामले में कपिल शर्मा बॉलीवुड के सुपरस्टार्स को भी मात देते हैं। 

करोड़ों की प्रॉपटी के मालिक है कपिल 

पिछले 10 सालों में कपिल शर्मा ने काफी तरक्की कर ली हैं। खबरों के मुताबिक, कपिल शर्मा हर साल करीब 30 करोड़ रुपए कमाते हैं। जी हां, टीवी पर एक एपिसोड के लिए कपिल शर्मा 60 से 80 लाख रुपए चार्ज करते हैं। वही, कपिल लाइव स्टेज शो से भी तगड़ी कमाई करते हैं। रिपोर्ट्स की माने तो वह सोलो स्टेज परफॉर्मेंस के लिए करीब 75 लाख रुपए लेते हैं। कपिल की कुल संपत्ति की बात की जाए तो वह करीब 300 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं।

मुंबई में मां, बेटी और पत्नी के साथ रहते हैं कपिल

कपिल के मुंबई और पंजाब में अलग-अलग घर है। कपिल के पास मुंबई के पॉश इलाके अंधेर वेस्ट में एक आलीशान फ्लैट है। खबरों की मानें तो इस फ्लैट की कीमत करीब 15 करोड़ रुपए है। बता दें कि कपिल का घर इस बहुमंजिला इमारत के 9th फ्लोर पर है। कपिल अपनी मां और बेटी और पत्नी के साथ मुंबई स्थित इसी फ्लैट में रहते हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि कपिल शर्मा और मीका सिंह पड़ोसी है। सोशल मीडिया पर अक्सर कपिल अपने घर की तस्वीरें व वीडियोज शेयर करते रहते हैं। जनता कर्फ्यू के दौरान कपिल ने मुंबई स्थित अपने घर से वीडियो भी शेयर की थी। 

कपिल शर्मा का होमटाउन अमृतसर (पंजाब) में भी एक बंगला है। खबरों में इस बंगले की कीमत करीब 25 करोड़ रुपए है। कपिल के इस लग्जरी घर में सभी आधुनिक सुख-सुविधाएं मौजूद हैं। कपिल ने अपने दोनों घरों को मॉर्डन तरीके से सजाया हुआ है। 2016 में कपिल ने टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक लेकर अपने अमृतसर स्थित घर में फिल्म की शूटिंग की थी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#INDIAfightsCorona #stayhomestaysafe #jantacurfew #andheriwest #mumbai #INDIA thank you INDIA ❤️🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Mar 22, 2020 at 6:58am PDT

लग्जरी कारों के भी शौकीन हैं कपिल

कपिल शर्मा कारों के भी शौकीन है। उनके पास रेंज रोवर और मर्सिडीज बेंज जैसी कई महंगी और लक्सरी कारें भी है।वही कपिल शूटिंग के दौरान जिस वैनिटी वैन का इस्तेमाल करते हैं वो भी बेहद लग्जरी है। इस वैनिटी की कीमत करीब 5.5 करोड़ रुपए के आसपास है। इसे कार ड‍िजाइनर दिलीप छाबड़िया (DC) ने खास तौर पर कपिल के लिए तैयार किया था। खबरों की माने तो कपिल शर्मा की नई वैनिटी वैन शाहरुख की वैनिटी वैन से भी महंगी है। इसका लुक किसी हॉलीवुड मूवी में स्पेशल इफेक्ट के द्वारा बनाई गई सुपर व्हीकल के जैसा दिखता है। 

अमृतसर में जन्मे कपिल के पिता पुलिस हेड कॉन्स्टेबल थे और मां हाउस वाइफ हैं। कपिल शर्मा के एक भाई और एक बहन भी हैं। कैंसर के कारण कपिल के पिता की मौत हो गई थी। जिसके बाद उनके बड़े भाई को पिता की नौकरी मिल गई। कपिल बचपन से ही सिंगर बनना चाहते थे लेकिन सिंगिंग में खुद को फिट ना होता देख उन्होंने कॉमेडी की ओर रुझान किया था। 

कपिल शर्मा अपनी मां के बेहद करीब है। खबरों की माने तो कि कपिल की कुंडली को देखकर ज्योतिषी ने उनकी मां को बताया था कि 26 साल की उम्र में आपके लड़के की कुंडली में राजयोग लिखा है।

 

Related News