05 DECSATURDAY2020 2:26:06 AM
Nari

फरीदाबाद मर्डर केस: आरोपी 'मिर्जापुर 2' के मुन्ना से था प्रभावित, कंगना बोलीं- बॉलीवुड पर शर्म आती है

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Nov, 2020 10:51 AM
फरीदाबाद मर्डर केस: आरोपी 'मिर्जापुर 2' के मुन्ना से था प्रभावित, कंगना बोलीं- बॉलीवुड पर शर्म आती है

बीते कुछ दिनों पहले फरीदाबाद से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई थी। जहां एकतरफा प्यार में 2 लड़कों ने सरेआम बीकॉम फाइनल ईयर की 21 साल की छात्रा को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया था। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई थी। वहीं अब खबरों की मानें तो आरोपी तौसीफ ने वेब सीरिज 'मिर्जापुर 2' के किरदार मुन्ना से प्रभावित होकर इस घटना को अंजाम दिया था। 

PunjabKesari

इसकी जानकारी मिलते ही बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत ने 'मिर्जापुर 2' के मेकर्स पर अपना गुस्सा जाहिर किया। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ऐसा तब होता है जब आप अपराधियों का महिमामंडन करते हैं। जब अच्छे दिखने वाले युवकों द्वारा नकारात्मक और आपराधिक चरित्र निभाए जाते हैं और उन्हें खलनायक नहीं बल्कि एंटी हीरो के रूप में दिखाया जाता है, तो इसका नतीजा यही होता है। बॉलीवुड पर शर्म आती है वो हमेशा अच्छे से ज्यादा नुकसान पहुंचाता है।' 

 

गौरतलब है कि निकिता नाम की लड़की बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी। जब वह एग्जाम देने के बाद कॉलेज से बाहर आई तो कार में सवार आरोपी और उसके साथी ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की। लड़की ने बैठने से इंकार किया तो आरोपी उसे गोली मारकर फरार हो गया। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें 'मिर्जापुर 2' के मुन्ना के किरदार की तो उसने अपनी प्रेमिका और उसके होने वाले बच्चे को मार दिया था। क्योंकि प्रेमिका ने उसके प्यार को ठुकरा दिया था।

Related News