29 APRMONDAY2024 8:54:53 PM
Nari

Kangana ने लगाया मूवी माफिया पर फेक रिव्यूज लिखवाने का इल्जाम! बोलीं- 'मेरी फिल्म को नुकसान..'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 23 Jun, 2023 06:05 PM
Kangana ने लगाया मूवी माफिया पर फेक रिव्यूज लिखवाने का इल्जाम! बोलीं- 'मेरी फिल्म को नुकसान..'

पंगा फेम एक्ट्रेस कंगना रनौत बहुत जल्द अपनी प्रोडक्शन की पहली फिल्म टीकू वेड्स शेरू रिलीज करने वाली है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म को लेकर लोगों की बहुत ही मिली-जुली से प्रतिक्रिया है। लेकिन इसी बीच अब अचानक ने क्वीन कंगना का गुस्सा फूटा है। वो एक बार फिर से मूवी माफिया भड़की हैं। उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर करके मूवी माफिया पर भड़ास निकाली है। 

PunjabKesari

मूवी माफिया के बारे में कही ये बात

कंगना ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि मूवी माफिया कंगना ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि मूवी माफिया उनकी पहली प्रोडक्शन फिल्म को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं कंगना ने यह तक लिखा है कि मूवी माफिया उनकी फिल्म के खिलाफ कैम्पेन चलाने की कोशिश कर रहे हैं। कंगना ने लिखा है 'कुछ लोग मुझे मैसेज करके ये बात कह रहे हैं कि उन्हें फिल्म में इस्तेमाल की गई शायरी बहुत पसंद आई है। बता दूं , ये सारी शायरियां मैंने खुद लिखी हैं।' वो आगे कहती हैं कि,' मूवी माफिया मेरी फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए सबकुछ कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

फेक रिव्यूज लिखवा रहे हैं। फिल्म के खिलाफ अभियान शुरू करवा रहे हैं। खैर, इन सबको छोड़िए। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मेरी फिल्म स्ट्रीम कर रही है। आप खुद फिल्म देख सकते हैं या आप अपने दोस्तों से फिल्म का रिव्यू पूछ सकते हैं। इन फेक पेड रिव्यूज को मत देखिए। हां, फिल्म देखने के बाद आपना फीडबैक जरूर दीजिएगा।'

Related News