04 MARTHURSDAY2021 12:56:19 PM
Nari

कंगना रनौत ने काव्यात्मक अंदाज में किया ट्वीट और जताया भारत बंद का विरोध

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 08 Dec, 2020 11:37 AM
कंगना रनौत ने काव्यात्मक अंदाज में किया ट्वीट और जताया भारत बंद का विरोध

केंद्र के कृषि बिलों के खिलाफ किसानों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है। इसलिए आज यानि 8 दिसंबर को भारत बंद का आवाह्न भी किया गया है। बहुत से सेलेब्स और आम लोग भारत बंद के समर्थन में आवाज उठा रहे हैं लेकिन क्वीन कंगना रनौत लगातार किसानों के विरोध में ट्वीट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने भारत बंद पर एक ट्वीट करते हुए तंज कसा है और एक वीडियो भी शेयर की है। 

PunjabKesari

भारत बंद पर कंगना ने किया ट्वीट 

ट्वीट शेयर करते हुए कंगना ने लिखा ,' आओ भारत को बंद कर देते हैं, यूं तो तूफानों की कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी, कुछ छेद भी कर देते हैं, रह रह के रोज मरती है हर उम्मीद यहां, देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी मांग लो, आ जाओ सड़क पर और तुम भी धरना दो, चलो आज यह किस्सा ही खत्म करते हैं।'

शेयर किया वीडियो 

दरअसल कंगना ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है जो कि आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु का है। जिसमें वह बंद को लेकर कह रहे हैं कि किस तरह गांधीजी के जमाने में बंद एक कमाल का हथियार था जो अंग्रेजों से लड़ने के लिए था लेकिन आज इससे आप दूसरों की जिंदगी को बदतर बना देते हैं। वीडियो में आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु कहते हैं कि उस दौर में महात्मा गांधी ने अंग्रेजों का विरोध करने के लिए हिंसा की बजाय बंद करने की शुरुआत की थी। उस दौर में यह बहुत अच्छा उपाय था, लेकिन आज के लिए सही नहीं है। आजाद भारत में हम इसे सही नहीं कह सकते। हालांकि यह वीडियो काफी पुराना है जिसे कंगना ने शेयर किया है। 

PunjabKesari

कंगना का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। कुछ लोग जहां कंगना को इस पर सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। 

कंगना के इस ट्वीट पर आप क्या कहना चाहेंगे हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 

Related News