28 MARTHURSDAY2024 9:12:45 AM
Nari

रणबीर कपूर के राम बनने पर भड़की कंगना, बोली - 'नशे करने वाले लड़का भगवान राम...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 Jun, 2023 06:31 PM
रणबीर कपूर के राम बनने पर भड़की कंगना, बोली - 'नशे करने वाले लड़का भगवान राम...'

बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली कंगना रनौत किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आए दिन अपने चर्चित विवादों के कारण वह सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। हाल ही में कंगना एक बार दोबारा से लाइमलाइट ले रही हैं। कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नितेश तिवारी की फिल्म में राम सीता का किरदार निभाने वाले हैं। ऐसे में कंगना ने रणबीर कपूर को कास्टिंग करने के लिए अपना रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर को स्किनी व्हाइट रैट तक कह दिया है। 

रामायण में राम सीता का किरदार निभाएंगे आलिया रणबीर 

एक नामी वेबसाइट की मानें तो जहां रामायण में आलिया भट्ट सीता का किरदार निभाने वाली हैं। वहीं रणबीर कपूर राम का किरदान निभाने के लिए लुक टेस्ट देने में व्यस्त हैं। इसके अलावा यश रावण के किरदार में नजर आ सकते हैं। 

PunjabKesari

कंगना ने लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट 

ऐसे में इन सब खबरों के बीच कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक लंबा चौड़ा नोट लिखा डाला है। एक्ट्रेस ने लिखा कि - 'हाल ही में मैंने खबर सुनी है कि एक और बॉली रामायण आने वाली है। उद्योग जिसमें महिलाओं और नशे की लत के लिए जाने जाने वाला खुद को भगवान शिव साबिक करने की सख्त कोशिश करने वाला( जिसे कोई नहीं देखता या इसके और हिस्से नहीं बनाना नहीं चाहता) अब भगवान राम बनने के लिए उत्सुक हो गया है। वाल्मीकि जी के वर्णन के अनुसार, एक यंग साउथ सुपरस्टार जिसे सेल्फ मेड और एक डेडिकेटेड फैमिली पर्सन जो परंपरावादी भी है वह अपने रंग, बर्ताव और चेहरे के कारण से भगवान राम की तरह दिखता है उसे रावण के रोल के लिए ऑफर मिला है यह कैसा कलयुग है? कोई पेल दिखने वाला नशा करने वाला लड़का भगवान राम का किरदार न निभाए, जय श्री राम ।' 

PunjabKesari

अगली स्टोरी में लगाया डेंजर का अलर्ट 

इसके बाद कंगना ने अपनी दूसरी इंस्टा शेयर करते हुए डेंजर अलर्ट का स्टिकर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने लिखा कि - 'अगर तुमने मुझे एक बार माता तो मैं तुम्हें तब तक मारुंगी जब तक तुम मर नहीं जाते, मुझसे पंगा मत लो दूर रहो।' 

PunjabKesari

इन फिल्मों में दिखेंगी कंगना 

अगर बात गौसिप क्वीन कंगना के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी', 'तेजस',  'चंद्रमुखी 2', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' और 'द इनकार्नेशन सीता' जैसी फिल्मों में दिखने वाली हैं ।

PunjabKesari

वहीं रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'एनीमल' में नजर आने वाले हैं। 
 

Related News