06 MAYMONDAY2024 11:14:37 AM
Nari

कंगना ने दी भगत सिंह को श्रद्धांजलि, स्वतंत्रता सेनानी की याद में लिखा यह गीत

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Sep, 2020 01:47 PM
कंगना ने दी भगत सिंह को श्रद्धांजलि, स्वतंत्रता सेनानी की याद में लिखा यह गीत

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने विवाद और बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। वह सुशांत केस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में उठे नेपोटिज्म और ड्रग्स मामले में खुलकर बोल रही हैं। इसी बीच कंगना ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी भगत सिंह को उनकी 113वीं जयंती पर याद किया है। 

PunjabKesari

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल, कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भगत सिंह की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर कर कंगना ने लिखा, 'मेरा रंग दे बसंती चोला ओ मेरा रंग दे बसंती चोला...।' कंगना की इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

 

इससे पहले साउथ एक्टर विशाल ने कंगना के साहस को देखते हुए एक्ट्रेस की तुलना भगत सिंह से कर दी थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, 'आपकी हिम्मत को सलाम है, आप अपनी बात रखने के बाद दोबारा नहीं सोचती कि क्या सही है और क्या गलत है। यह आपका व्यक्तिगत मामला नहीं था, लेकिन फिर भी सरकार के क्रोध का सामना करते हुए आप मजबूत बनी रही। जो कि एक बहुत बड़ा उदाहरण है। यह कुछ वैसा ही है जैसा 1920 में भगत सिंह ने किया था।' 

 

विशाल ने ये ट्वीट बीएमसी द्वारा कंगना का ऑफिस तोड़े जाने के बाद शिवसेना और एक्ट्रेस के बीच छिड़ी जंग को लेकर किया था। अपना ऑफिस तोड़े जान पर कंगना ने गुस्सा जाहिर करते हुए महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना पर जमकर निशाना साधा था।

Related News