13 JULSATURDAY2024 3:50:39 AM
Nari

हिमाचल में कुदरत की तबाही देखकर टूट गई है कंगना, बोली- मेरा दिल पहाड़ के लोगों के साथ है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Aug, 2023 12:18 PM
हिमाचल में कुदरत की तबाही देखकर टूट गई है कंगना, बोली- मेरा दिल पहाड़ के लोगों के साथ है

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भारी बारिश से हिमाचल प्रदेश में मची तबाही को लेकर दुखी है। हिमाचल प्रदेश में लोगो को भारी बारिश और बाढ़ का सामना करना पड़ा है, जिससे बुनियादी ढांचे को नुकसान पहुंचा है। कंगना रनौत  हिमाचल प्रदेश से है और अक्सर छुट्टियों में अपने घर जाती रहती हैं। अब अपने राज्य का हाल देखकर उन्हें काफी दुख हो रहा है। 

PunjabKesari
कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, हिमाचल प्रदेश में लोग आपदा का सामना कर रहे हैं और भारी बारिश और बाढ़ का कोई अंत नहीं है, हर जगह पहाड़ खिसक रहे हैं। यहां कई दिनों से बिजली और पानी नहीं है, पूरी व्यवस्था चरमरा गई है। मेरा दिल पहाड़ के लोगों के साथ है, और मैं लगातार उनकी भलाई के लिए प्रार्थना कर रही हूं। 

PunjabKesari
बता दें कि प्रदेश में 24 जून को मानसून की शुरुआत के बाद से बारिश से संबंधित घटनाओं में 217 लोगों की मौत हो गई है। हिमाचल प्रदेश के शिमला में शिव मंदिर के मलबे से एक और शव बरामद होने और चंबा जिले में दो और लोगों की मौत के बाद प्रदेश में बारिश से जुड़ी घटनाओं में जान गंवाने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 74 हो गयी है। शिमला में ही तीन जगहों-- समर हिल में स्थित शिव मंदिर तथा फागली और कृष्णनगर में हुए भूस्खलन की वजह से 21 लोगों की मौत हुई है।

Related News