26 JUNWEDNESDAY2024 3:28:37 AM
Nari

एक बिहारी, दूसरा पहाड़ी: कंगना और चिराग को फिर मिलाया किस्मत ने, 13 साल पहले कर चुके हैं राेमांस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Jun, 2024 01:50 PM
एक बिहारी, दूसरा पहाड़ी:  कंगना और चिराग को फिर मिलाया किस्मत ने, 13 साल पहले कर चुके हैं राेमांस

जब इंसान की सालों पुरानी इच्छा पूरी हो जाए तो उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता। इस समय  एजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। वह 13 साल बाद अपनी पुरानी दोस्त और भाजपा की नई सांसद कंगना रनौत से मिले। कभी पर्दे पर रोमांस कर चुके यह दोनों अब राजनीति के मंच में एक दूसरे के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे। इन दाेनों की मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो चर्चा में बनी हुई है।


याद हो कि साल 2011 में चिराग पासवान ने  कंगना रनौत के साथ फिल्म मिलें न मिलें हम में काम किया था। न यह फिल्म बॉक्स ऑफिस बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। अपनी डेब्यू फिल्म का यह हाल देख चिराग का दिल टूट गया और उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ अपना सारा ध्यान राजनीति में लगा दिया। चिराग ने इसके बाद किसी भी फिल्म में काम नहीं किया। अब 13 साल किस्मत ने इन दोनों को फिर मिला दिया।

PunjabKesari
आज पुरानी संसद में एनडीए की बैठक हुई, जिसमें पार्टी के लगभग सभी नेता शामिल हुए। जब चिराग और कंगना आमने-सामने आए तो कैमरे उन पर ही टिक गए। वायरल हाे रहे वीडियो में देखा गया कि चिराग पासवान ने कंगना रनौत को देखते ही तुरंत उन्हें रोका। दोनों पास आकर पहले गले मिले और फिर साथ में खड़े होकर फोटोज भी खिंचवाई। एक तस्वीर में वह दोनों हाथ पकड़े भी नजर आए।

PunjabKesari
कंगना और चिराग साथ में कुछ देर तक बात करते नजर आए। इस दौरान दोनों के चेहरे पर अलग ही खुशी नजर आ रही थी। हाल ही में चिराग पासवान का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। ‘आप की अदालत’ कार्यक्रम में जब उनसे सवाल किया गया कि कंगना रनौत पसंद नहीं आईं या फिर फिल्म करियर पसंद नहीं आया? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा- ‘लोगों को हम दोनों एक साथ पसंद नहीं आए. लेकिन अब हम दोनों एक साथ पार्लियामेंट में आने वाले हैं.’ चिराग का यह जवाब खूब वायरल हुआ था।

PunjabKesari

चिराग पासवान ने लोकसभा चुनाव 2024 में पांच सीटों पर चुनाव लड़ा था, उन्हें हर सीट में जीत हासिल हुई। वहीं बीजेपी के टिकट पर हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से कंगना रनौत ने भी चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। अब कंगना रनौत और चिराग पासवान एनडीए का हिस्सा है। ऐसे में दोनों की मुलाकात का लोगों को बेसर्बी से इंतजार था।
 

Related News