17 MAYTUESDAY2022 2:19:31 AM
Nari

'कच्चा बादाम' फेम Anjali ने की खुद की जान लेने की कोशिश, बोली- मैंने खुद को कमरे में बंद किया और..!

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 May, 2022 05:09 PM
'कच्चा बादाम' फेम Anjali ने की खुद की जान लेने की कोशिश, बोली- मैंने खुद को कमरे में बंद किया और..!

'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा इन दिनों कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में नजर आ रही है। हाल में शो में अंजलि ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर शॉकिंग खुलासा किया। अंजलि ने बताया शो में कंगना को बताया कि 11 वीं क्लास में उन्होंने खुद को खत्म करने की कोशिश की थी। अंजलि की बातें सुन सभी घरवाले भी हैरान रह गए।

PunjabKesari

ट्यूशन बंक करने पर हुई थी पिटाई

खुद से जुड़ा राज बताते हुए अंजलि ने कहा, 'मुझे शुरू से ही मेरे भाई के साथ पढ़ाया गया है। मेरे भाई भी दूसरे भाइयों की तरह काफी प्रोटेक्टिव थे। लेकिन एक दिन जब वह मेरे साथ नहीं थे तब पहली बार मैं ट्यूशन बंक कर दोस्तों के साथ घूमने चली गई थी। मुझे कैफे में उनके किसी दोस्त ने देख लिया और यह बात उन्हें बता दी। इसके बाद वह कैफे आए और मुझे थप्पड़ मारकर अपने साथ घर ले गए'

PunjabKesari

गुस्से में उठाया था गलत कदम

आगे उन्होंने बताया, "मैं रोने लगी और उनसे आग्रह किया कि पापा को न बताएं. लेकिन उसने बताया, और उन्होंने मुझे बहुत डांटा. पापा ने भी मुझे थप्पड़ मारा और एक कमरे में बंद कर दिया और कहा कि मुझे घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए. फिर मैंने फिनाइल पी लिया और दरवाजा बंद कर लिया. मेरे भाई को इसे खोलना पड़ा” उन्होंने बताया कि मेरे भाई ने गेट तोड़कर मुझे अस्पताल पहुंचाया। अंजलि की बातें सुनकर कंगना ने उन्हें डांटा और कहा कि अंजलि एक गलत संदेश दे रही थी और कहा कि वह जीवित रहने के लिए भाग्यशाली थी। इसके बाद कंगना ने भी एक खुलासा किया। उन्होंने कहा, "मैं उस अनुभव को समझती हूं जिसके बारे में आप बात कर रहे हैं. उत्तर भारत में यह संस्कृति है. मैं वहीं पली-बढ़ी हूं और मुझे इसके बारे में पता है."

PunjabKesari

8 साल की उम्र में घर से भाग जाना चाहती थी कंगना

उन्होंने आगे कहा, “मेरे चचेरे भाई दूसरे कॉलेजों के पास खड़े होकर लड़कियों को घूरते और उनका पीछा करते थे, लेकिन अगर उनके कॉलेज के लड़के हमारे कॉलेज के पास आए तो हमारी पिटाई की जाएगी. लेकिन यह सोचना कि आपके पिता, भाई और मां ने आपके द्वारा किए गए कार्यों के कारण अपने तरीके ठीक किए, गलत है. आपने जो किया वह गलत था.आप भाग्यशाली हैं कि आप जीवित हैं." कंगना ने कहा कि वह ऐसे दम घुटने वाले माहौल से बचने की इच्छा को समझती हैं. उसने कहा, “मैंने सबसे पहले अपना बैग पैक किया और आठ साल की उम्र में अपने घर से भाग जाना चाहती थी. हर किसी के मन में ऐसे विचार होते हैं लेकिन कमजोर और कायर लोग ही उन पर अमल करते हैं."। वही अंजलि अरोड़ा ने मुनव्वर को लेकर अपनी फीलिंग्स भी जाहिर की और बातों ही बातों में कहा कि वो मुनव्वर को पसंद करती है।

Related News