17 SEPTUESDAY2024 7:55:47 PM
Nari

'क्योंकि सास भी...' में Vikas Sethi की को-स्टार मौत की खबर सुन सदमे में, कहा- वो टच में थे ...

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 10 Sep, 2024 09:09 PM
'क्योंकि सास भी...' में Vikas Sethi की को-स्टार मौत की खबर सुन सदमे में, कहा- वो टच में थे ...

नारी डेस्कः कभी टीवी में अपनी पर्सनेलिटी के लिए जाने जाने वाले विकास सेठी आज हमारे बीच नहीं है। विकास सेठी का अचानक दुनिया को अलविदा कह जाना कई लोगों को गहरा सदमा दे गया है। निधन की खबरों से टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स के पैरों तले जमीन खिसक गई। 'कसौटी जिंदगी की' ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे शोज का हिस्सा रह चुके विकास को नींद में ही दिल का दौरा पड़ गया। इंडस्ट्री में एक्टर की मौत से मातम पसरा गया है।

विकास सेठी की मौत के सदमे में को-स्टार रितु चौधरी सेठ 

विकास सेठी की करीबी दोस्त और को-एक्ट्रेस का उनकी अचानक मौत पर दर्द छलका है। विकास की करीबी दोस्त जो उनके साथ सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में काम कर चुकी हैं। छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री रितु चौधरी सेठ उनकी मौत की खबर से सदमे में हैं। रितु चौधरी सेठ ने बताया कि उनको विकास के निधन की खबर अपने शो के प्रोड्यूसर से मिली थी। इस खबर से वह चौंक गई। एक्ट्रेस ने बताया, ‘मुझे पता था कि वो सही थे लेकिन मैंने कभी सोचा नहीं था कि ऐसा हो जाएगा। वो अपनी लाइफ को बहुत खुलकर जीते थे और हर किसी के साथ कंफर्टेबल रहते थे।’ रितु ने कहा कि विकास उन्हें अपनी छोटी बहन की तरह मानते थे और दोनों में काफी अच्छा बच्छा बॉन्ड था। वो दोनों टच में थे। उन्होंने कहा, ‘हम डेली तो बात नहीं कर पाते थे लेकिन हां हम महीने में एक बार कॉल और मैसेज के जरिए
जरूर टच में थे।’
PunjabKesari

आर्थिक तंगी से परेशान विकास को नहीं मिला था काम

इतने सालों से विकास टीवी से दूर थे क्योंकि रिपोर्ट की मानें तो आर्थिक तंगी से परेशान विकास को काफी समय से कोई काम नहीं मिल रहा था और ना ही वो इंडस्ट्री के लोगों के संपर्क में थे। विकास अपनी फैमिली के काफी करीब थे।

PunjabKesari

साल 2018 में ही उनकी जान्हवी सेठी से हुई थी, 3 साल पहले 45 साल की उम्र में विकास जुड़वा बच्चों के पिता बने थे और उन्होंने हाथों पर अपने जुड़वां बच्चों के नाम का टैटू भी बनवा रखा था।  विकास सेठी VJ पिक्चर्स के CEO थे। My Zindagi नाम की संस्था के फाउंडर भी थे, जिसमें वो पत्नी जान्हवी संग मिलकर मेंटल हेल्थ के प्रति लोगों को जागरुक करते थे। विकास की पत्नी पेशेएक साइकोलॉजिस्ट हैं।
PunjabKesari

क्योंकि सास भी कभी बहू के बाकी  किरदार अब कहां ?

सास बहू के सारे किरदारों में सबसे फेमस तुलसी और महिर का किरदार रहा है। तुलसी का किरदार निभाने वाली स्मृति ईरानी फेमस पॉलिटिशियन बन गई और महिर का किरदार निभाने वाले रोनित रॉय भी एक्टिंग लाइन में ही एक्टिव है।

अमर उपाध्याय भी महिर के रोल में रहे। लोगों को अमर उपाध्याय का किरदार बहुत पसंद था। अमर उपाध्याय काफी समय से टीवी की दुनिया से दूर रहे और सालों बाद उन्होंने भी वापिसी की अब वह कलर के सीरियल डोरी में नजर आ रहे हैं।

हालांकि रितु चौधरी सेठ भी क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से लेकर धारावाहिक 'इमली' तक,कई भूमिकाएं निभा चुकी हैं और टीवी के बाद वह ओटीटी का रुख कर रही हैं ऋतु चौधरी सेठ ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी। इसके बाद वह आठ साल तक लंबे ब्रेक पर रहीं। दिल्‍ली की रहने वाली ऋतु चौधरी सेठ साल 2016 में आए शो 'बड़े भैया की दुल्हनियां' में भी नजर आई थीं। गौतम सेठ से उन्होंने शादी की और इस शादी से उन्हें बेटी इवाना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ritu Chaudhry Seth (@ritucj)

इसी सीरियल में गंगा का किरदार निभाती नजर आई थी शिल्पा सकलानी लेकिन लंबे समय तक वह भी टीवी इंडस्ट्री से दूर रही। सालों बाद मां बनी शिल्पा ने अपनी बेटी को समय दिया और अब दोबारा से टीवी की दुनिया में कदम रखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhavna Pani (@bhavnapani13)

सीरियल कुटुम्ब में नजर आए हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान भी क्योंकि सास बहू में नजर आए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hitten Ttejwani (@hitentejwani)

दोनों सीरियल में उन्होंने अपनी पहचान बनाई हालांकि वह अभी भी टीवी में एक्टिव हैं हालांकि पहले जैसा फेम में नहीं है। 

 

Related News