23 OCTFRIDAY2020 6:00:47 AM
Nari

सुशांत के निधन को हुए 4 महीने, लंदन में गूंजी एक्टर को न्याय दिलाने की मांग

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 14 Oct, 2020 12:46 PM
सुशांत के निधन को हुए 4 महीने, लंदन में गूंजी एक्टर को न्याय दिलाने की मांग

बाॅलीवुड इंडस्ट्री के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 4 महीने पूरे हो गए हैं। लेकिन आज भी उनके फैंस और परिवार वाले एक्टर को भूला नहीं पाए हैं। वे आए दिन उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी यादें शेयर करते रहते हैं। वहीं चार महीने बाद भी एक्टर की मौत रहस्य बनी हुई है। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर को याद कर उनका एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है। 

श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत की वीडियो शेयर की है। जिसमें वह कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं। वह समुद्र किनारे, सड़कों पर और पहाड़ों के बीच दौड़ लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा वह साइक्लिंग करते हुए और स्किपिंग करते हुए भी दिख रहे हैं। श्वेता ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'एक सच्ची प्रेरणा।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti) on Oct 13, 2020 at 12:00pm PDT

 

वहीं एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रहे फैंस ने हाल ही में लंदन में एक रैली का आयोजन किया। जिसके जरिए लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सुशांत को न्याय दिलाने की मांग की। इस रैली में दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान ने भी हिस्सा लिया। राबिया खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह सुशांत और अपनी बेटी जिया खान के लिए न्याय मांगती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

These picture are of innocents whoes life has been taken #cbiarrestthemurderersofssr

A post shared by Rabya Khan (@rabyakhan9) on Oct 11, 2020 at 2:00am PDT

 

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी लंदन में सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आयोजन की गई रैली की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Related News