21 JANTHURSDAY2021 12:30:42 PM
Nari

फिल्मी दुनिया का यह ‘मासूम’ चाइल्ड आर्टिस्ट, अब दिखता है बेहद हैंडसम

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Dec, 2020 05:34 PM
फिल्मी दुनिया का यह ‘मासूम’ चाइल्ड आर्टिस्ट, अब दिखता है बेहद हैंडसम

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार आए जिन्होंने अपने करियर की शुरूआत बतौर चाइलड आर्टिस्ट की थी। जिनके मासूम चेहरे और बेहतरीन एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीता। बचपन में ये सितारे जितने क्यूट लगते थे, बड़े हाेकर उतने ही ग्लैमरस नजर आते हैं। वहीं कुछ कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने बड़े होकर फिल्मों को अलविदा कह दिया है। उन्हीं में से एक हैं नीली आंखों और चॉकलेटी लुक वाले जुगल हंसराज। अपने लुक से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाले जुगल हंसराज लंबे समय से फिल्मों से गायब हैं। 

जुगल हंसराज को पहचानना हुआ मुश्किल

हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें उनका लुक पूरी तरह से बदला हुआ नजर आ रहा है। वायरल हो रही तस्वीर में जुगल सफेद बालों में दिखाई दे रहे हैं। जिसे देखकर फैंस काफी हैरान है। एक्टर ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर दीवाली के मौके पर शेयर की थी। जिसमें वह अपनी पत्नी जैस्मिन के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jugal Hansraj (@thejugalhansraj)

 

चाइल्ड आर्टिस्ट बन की थी करियर की शूरुआत

आपको बता दें जुगल हंसराज ने फिल्म ‘मासूम’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्होंने वह कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुके हैं। फिल्म ‘पापा कहते हैं’ में जुगल बतौर एक्टर नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘सलाम नमस्ते’, ‘द डॉन’, ‘हम प्यार तुम्ही से कर बैठे’, ‘प्यार इम्पॉसिबल’, 'मोहब्बतें' जैसी फिल्मों में भी नजर आए थे। फिल्म ‘मोहब्बतें’ में जुगल हंसराज के निभाए रोमांटिक किरदार को काफी पसंद किय गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jugal Hansraj (@thejugalhansraj)

 

डायरेक्शन में भी आजमाया हाथ

एक्टिंग करियर में सफलता ना मिलने के बाद उन्होंने डायरेक्शन में हाथ आजमाया। उन्होंने फिल्म ‘रोडसाइड रोमियो’ और ‘प्यार इम्पॉसिबल’ का निर्देशन किया था। जो बाॅक्स आफिस पर असफल रहीं थीं। 

PunjabKesari

जिसके बाद जुगल ने साल 2014 में जैस्मीन से शादी कर ली थी। जुगल की पत्नी जैस्मीन न्यूयॉर्क में एक इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं। वहीं जुगल ने दो नॉवेल भी लिखी है। जिसमें से एक नॉवेल साल 2021 में पब्लिश होगी। जुगल अपनी पत्नी और बेटे के साथ न्यूयॉर्क में रहते हैं।

Related News