03 MAYFRIDAY2024 9:21:26 PM
Nari

WWE के दिग्गज रेसलर जॉन सीना ने भी दी सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 04 Sep, 2021 03:21 PM
WWE के दिग्गज रेसलर जॉन सीना ने भी दी सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि

टीवी के जाने माने कलाकार और बिग बाॅस फेम सिद्धार्थ शुक्ला की आक्सिमक मृत्यू से हर कोई अभी तक शोक्ड है। बता दें कि  सिद्धार्थ की मौत से सिर्फ देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में उनके फैन्स का रो-रोकर बुरा हाल है।  सिद्धार्थ का बीते दिन शुक्रवार को मुंबई के ओसीवारा स्थित शमशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। फैन्स के साथ-साथ सितारें भी इस खबर से दुखी है यहां तक की दुनिया के मशहूर रेसरल व हॉलीवुड अभिनेता जॉन सीना ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट किया है।

PunjabKesari

 जॉन सीन ने भी किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद
जॉन सीना ने आज 4 सितंबर को सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर पोस्ट की। जॉन सीन ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए उनकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, हालांकि जॉन ने अपने पोस्ट के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है। 

PunjabKesari

बता दें कि जॉन सीना अकसर अपने इंस्टा अकाउंट पर दुनिया की टाॅप स्टोरी से रिलेटड पोस्ट करते रहते हैं ऐसे में अब उन्होंने  सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे देख फैंस भी काफी भावुक हो उठे। सिद्धार्थ के निधन का फैन्स को अब भी यकीन नहीं हो रहा है। हर किसी को यही लग रहा है कि काश यह खबर झुठी निकले, लेकिन अब सच यही है कि सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं रहे। बता दें कि 2 सितंबर को सिद्धार्थ का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था, जिसके बाद अगले दिन उनका अंतिम संस्कार किया गया। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला की पर्सनल लाइप
सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी। बता दे कि उन्होंने अपने पिता को भी बहुत कम उम्र में खो दिया था। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला ने इंटीरियर डिजाइनिंग में बैचलेर डिग्री प्राप्त की थी, वहीं कुछ साल तक इस ही पेशे में जॉब भी की। 

बता दें कि जिदंगी के अगले कमद में सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में सोनी टीवी के 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से टीवी डेब्यू किया था। इसके बाद सिद्धार्थ को टीवी सीरियल बालिका वधु से पहचान मिली जिसके बाद फिर वह बिग बाॅस 13 सीजन में नज़र आए और शो के विजेता बने, यहां से सिद्धार्थ को करियर में एक नई उड़ान मिली लेकिन अचानक निधन से उनका नेम-फेम सब यहीं रह गया।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena)

Related News