31 OCTSATURDAY2020 10:24:54 AM
Nari

सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट पर जिया खान की मां ने उठाए सवाल, बोलीं- किस आधार पर तैयार की?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Oct, 2020 06:48 PM
सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट पर जिया खान की मां ने उठाए सवाल, बोलीं- किस आधार पर तैयार की?

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक तरफ जहां फैंस लगातार एक्टर को न्याय दिलाने के लिए मांग कर रहे हैं। वहीं हाल ही में एम्स द्वारा जो फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई है उसमें हत्या की थ्योरी को खारिज कर दिया गया है जिसके बाद फैंस इस पर भी सवाल उठा रहे हैं।  फैंस के साथ साथ सुशांत के परिवार वाले भी इस रिपोर्ट को मानने के लिए तैयार नहीं हैं। वहीं अब इस पर जिया खान की मां ने भी सवाल उठाए हैं।

PunjabKesari

आखिर किस आधार पर बनाई रिपोर्ट: जिया खान की मां

जिया खान की मां राबिया सुशांत की मौत के बाद से ही एक्टर को न्याय दिलाने के लिए मांग कर रही हैं। वहीं सुशांत की जो रिपोर्ट सामने आई है उसपर सवाल उठाते हुए राबिया ने कहा,' आखिर किस आधार पर डॉक्टरों ने यह रिपोर्ट तैयार की है। उन्होंने कहा कि फरेंसिक टीम को हेड कर रहे डॉक्टर सुधीर गुप्ता को मुंबई पुलिस और उनकी जांच पर सवाल उठाने चाहिए। '

फेमिली ने भी उठाए सवाल 

PunjabKesari

आपको बता दें कि सुशांत की फेमिली ने भी इस पर सवाल खड़े किए हैं। साथ ही परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा है कि इस रिपोर्ट के लिए वह सीबीआई के डायरेक्टर से गुजारिश करेंगे कि फरेंसिक एक्सपर्ट का एक नया पैनल तैयार करें। 

लगातार जारी है जांच

इस केस की जांच लगातार जारी है। फैंस लगातार इस केस में एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों का इस पर कहना है कि इस केस में सुशांत से सारा ध्यान हटता जा रहा है और ड्रग एंगल को ज्यादा महत्तव दिया जा रहा है। 

Related News