28 JUNTUESDAY2022 11:33:20 AM
Nari

Jewelry Trend: ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न, हर तरह की ड्रेस के लिए बेस्ट है पर्ल ज्वेलरी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 May, 2022 12:37 PM
Jewelry Trend: ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न, हर तरह की ड्रेस के लिए बेस्ट है पर्ल ज्वेलरी

जैसे कपड़ों का फैशन समय और मौसम के साथ बदलता रहता है वैसी ही ज्यूलरी का फैशन भी आता-जाता रहता है। ज्यूलरी, महिलाओं की वार्डरोब का अहम हिस्सा रही है। अब तो ट्रैडीशनल हो या वैस्टर्न, दोनों ही तरह की ड्रैसेज के साथ मैचिंग ज्यूलरी या एक्सेसरीज पहनने का खूब चलन है। कुछ एक्सेसरीज ऐसी होती हैं जो आप ट्रडीशनल और वेस्टर्न दोनों ही तरह की पोशाक के साथ कैरी कर सकते हैं जैसे- पर्ल ज्यूलरी। वैसे आपको बता दें पर्ल ज्यूलरी का फैशन कभी आउट नहीं होता यह हमेशा से ही एवरग्रीन रही है। लेकिन इन दिनों इनकी डिमांड फैशन की दुनिया में ज्यादा हो गई है।

PunjabKesari
एलीगेंट-क्लासी लुक देती है पर्ल ज्यूलरी

एलीगेंट व क्लासी लुक चाहते हैं तो मोतियों से अच्छी कोई ज्यूलरी नहीं। वैसे जो ग्रैस सफेद मोतियों की आती है, वह किसी दूसरे रंग के मोती में नहीं होती हालांकि आप ड्रेसेज से मैच कर मल्टीकलर मोती भी चूज कर सकते हैं। मोतियों से बने ईयररिंग, नेकपीस, रिंग, ब्रेस्लेट यह सब काफी ग्रैसफुल लगते हैं। वेस्टर्न लुक देने वाली स्टड, ओवरसाइज हूप, लॉन्ग डेंगल पर्ल ईयरिंग्स इन दिनों खूब ट्रैंड में चल रहे हैं। बी-टाउन दीवाज भी आजकल खूब पर्ल ज्यूलरी कैरी कर रही हैं।

PunjabKesari

हेयर एक्सेसरीज में भी डिमांड

पर्ल की हेयर एक्सेसरीज में भी खूब डिमांड चल रही हैं। बैंड से लेकर जूड़ा पिन में मोतियों का काम आपको मिल जाएगा। बाल खुले छोड़ने हो या आपको पोनीटेल करनी हो आप दोनों स्टाइल में पर्ल एक्सेरीज चूज कर सकती हैं।

PunjabKesari

हैंडबैग और फुटवियर में भी पर्ल वर्क

आउफिट्स या ज्वैलरी पर तो आप पर्ल वर्क देखेंगी लेकिन इन दिनों आपको मोतियों का काम हैंडबैग और फुटवियर में भी आसानी से देखने को मिल जाएगा। हाथ में पकड़े पर्ल क्लच तो काफी आकर्षक लगते हैं।

PunjabKesari

इन बातों का रखें ध्यान

मार्कीट में आपको पर्ल में भी बहुत तरह की वैरायिटी मिल जाएगी लेकिन आप अच्छे ब्रांड की ही एक्सेसरीज खरीदें क्योंकि सस्ती पर्ल ज्यूलरी एक बार पहनने के बाद भद्दी दिखने लगती हैं और मोतियों की चमक फीकी पड़ जाती है।

 

Related News