27 APRSATURDAY2024 4:49:38 PM
Nari

रणबीर को देख जितेंद्र  को ऋषि कपूर की आई याद, अपने दोस्त के बेटे पर खूब लुटाया प्यार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Feb, 2024 06:42 PM
रणबीर को देख जितेंद्र  को ऋषि कपूर की आई याद, अपने दोस्त के बेटे पर खूब लुटाया प्यार

 बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र ने रणबीर कपूर को सम्मान मिलने पर खुशी जतायी है। जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर को‘महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड मिला है। रणबीर को यह अवॉर्ड मिलने पर जितेंद्र ने अपने सबसे प्यारे दोस्त और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को याद किया है। एक तस्वीर में वह 'एनिमल' एक्टर पर प्यार लुटाते भी नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari
दरअसल वीरवार को मुंबई में आयोजित किए गए लोकमत अवॉर्ड्स 2024 समारोह में रणबीर कपूर  को महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से नवाजा गया। ऐसे में जितेंद्र ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि- आप ये अवॉर्ड रणबीर को दे रहे हैं। वह मेरे बहुत प्यारे दोस्त का बेटा है। इसलिए, मैं कल से तैयारी कर रहा हूं कि मुझे यहां स्टेज पर क्या कहना चाहिए। मेरी पत्नी, मेरी बेटी और मेरा बेटा सभी कल से मेरा मार्गदर्शन कर रहे थे। मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा कि मुझे खुशी है कि मेरे जिगरी यार, मेरे लगते जिगर, मेरा सब कुछ, ऋषि कपूर के बेटे को ये अवॉडर् मिला है। 

PunjabKesari
जितेंद्र का कहना है कि- रणबीर आज अपनी मेहनत से ही इस मुकाम तक पहुंचे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि  रणबीर कपूर इवेंट खत्म होने के बाद दिगग्ज अभिनेता का हाथ थामकर उन्हें उनकी कार तक ले जा रहे हैं। वह भीड़ में जीतेंद्र को पूरी तरह से प्रोटेक्ट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

रणबीर के इस जेस्चर को देखकर जितेंद्र गदगद हो जाते हैं और एनिमल एक्टर पर खूब प्यार लुटाते हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि जीतेंद्र ने न केवल रणबीर कपूर को गले लगाया बल्कि उन्हें गाल पर किस भी किया। इस दौरान वह रणबीर कपूर से यह भी कहते हैं कि-, " आपने बहुत बढ़िया काम किया है, बहुत सुंदर, प्यारा, इसे जारी रखो. जय माता दी.''।  इस दोनों की शानदार बॉन्डिंग ने फैंस का दिल जीत लिया है।

Related News