28 APRSUNDAY2024 10:47:18 PM
Nari

25 साल छाेटी पूजा हेगड़े को डेट कर रहे हैं सलमान ? अफेयर की खबरों पर एक्ट्रेस बोली- अब मैं क्या कहूं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Apr, 2023 05:22 PM
25 साल छाेटी पूजा हेगड़े को डेट कर रहे हैं सलमान ? अफेयर की खबरों पर एक्ट्रेस बोली- अब मैं क्या कहूं

बाॅलीवुड के भाई जान यानी कि सलमान खान की शादी का इंतजार लंबा ही होता जा रहा है।  वैसे तो सुपरस्टार को मोहब्बत तो कई बार हुई, लेकिन उनका रिश्ता कभी सफल नहीं रहा। एक बार फिर उनकी  लव लाइफ चर्चा में बनी हुई है, इस बार उनका नाम 25 साल छाेटी एक्ट्रेस के साथ जुड़ रहा है। हार कर एक्ट्रेस को खुद सामने आकर सच्चाई बतानी ही पड़ी। 

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े जाे जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देगी। अब पूजा ने अफेयर की खबरों पर कहा कि  कि वह सिंगल है और उनका ध्यान करियर पर है। पूजा और सलमान की फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। लंबे समय से इन दोनों का नाम एक दूसरे के साथ जोड़ा जा रहा है। सलमान के साथ लगातार उड़ रहीं अफेयर की खबरों पर पूजा हेगड़े को चुप्पी तोड़नी ही पड़ी। 

PunjabKesari
जब पूजा से सलमान के साथ उनके रिलेशनशिप रूमर्स पर सवाल किया है, तो उन्होंने कहा,-मैं इस बारे में क्या कहूं। मैं अपने बारे में रोज नई-नई बातें पढ़ती रहती हूं। मैं सिंगल हूं, मुझे अकेले रहना पसंद है। वाकई मैं अभी अपने करियर पर ध्यान दे रही हूं। मैं अलग-अलग शहरों में ट्रैवल करती रहती हूं, अभी मेरा लक्ष्य मेरा करियर है। मैं अब बैठकर इन रूमर्स पर ध्यान नहीं दे सकती, मैं इस बारे में क्या ही करूंगी?'

PunjabKesari
 पूजा हेगड़े ने कहा, ‘‘मुझे सलमान के साथ काम करके अच्छा लगा, वह सच में जैसे आप उन्हें इंटरव्यू में देखते हैं सेट पर भी वैसे ही हैं। मुझे पसंद है कि सलमान सर जिस तरह से खुलकर बात करते हैं, वो वही कहते तो जो उन्हें सही लगता है।'' सलमान और पूजा के अलावा इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, शहनाज गिल, पलक तिवारी, विजेंद्र सिंह, राघव जुयाल, जस्सी गिल, भूमिका चावला और सिद्धार्थ निगम मुख्य भूमिकाओं में हैं।
 

Related News