28 APRSUNDAY2024 6:29:48 AM
Nari

क्या Janhvi Kapoor ने कर ली है बॉयफ्रेंड संग चुपके से सगाई? हाथों में दिखी डायमंड रिंग

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 31 Aug, 2023 06:13 PM
क्या Janhvi Kapoor ने कर ली है बॉयफ्रेंड संग चुपके से सगाई? हाथों में दिखी डायमंड रिंग

इन दिनों खबरें जोरों पर हैं कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया से सगाई कर ली है। दरअसल एक्ट्रेस कुछ दिनों पहले तिरुपति बालाजी के दर्शन करती दिखी थीं। इस दौरान उनके साथ रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर भी मौजूद थे। वैसे तो ये कोई नया नहीं है, क्योंकि इससे पहले भी एक्ट्रेस को कई बार बालाजी के दर्शन करते हुए देखा जा चुका है। साफ है कि भगवान में उनकी आस्था अटूट है तो वो जब भी मौके मिले भगवान के दर्शन करने आ जाती है। 

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि इस बार वो अपनी मम्मी या दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के जन्मदिन के अवसर पर यहां पहुंची थीं, लेकिन कुछ यूजर्स को तो इस बार कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला, जिसके बाद वो ये कहने लगे कि एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है। एक्ट्रेस का ये मंदिर जाने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इस दौरान उनके हाथों में डयमंड की रिंग में देखी गई। उनके साथ ही उनके पार्टनर शिखर थे, जिसके बाद ये कायस लगाए जाने लगे कि शिखर ने एक्ट्रेस से सगाई कर ली है और इसी वजब से वो अपने मंगेतर के साथ ट्रेडिशनल आउटफिट में तिरुपति के दर्शन करने गई थीं। 

PunjabKesari

क्या सच में कर ली है एक्ट्रेस ने सगाई

आपको बता दें कि ये रिपोर्ट्स महज एक अफवाह है। सियासत डेली की मानें तो एक्ट्रेस ने सगाई नहीं की है। वहीं एक्ट्रेस की वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो वरुण धवन के साथ फिल्म बावल में नजर आई थीं। अब वो जूनियर एनटीआर के साथ पैन इंडिया फिल्म NTR 30  की शूटिंग कर रही हैं।

PunjabKesari

Related News