29 APRMONDAY2024 12:10:26 AM
Nari

Corona Diary: Omicron ने बढ़ाई ऑस्‍ट्रेलियन मॉडल की भूख, नहीं कर पा रही खाने पर काबू

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 17 Jan, 2022 05:37 PM
Corona Diary: Omicron ने बढ़ाई ऑस्‍ट्रेलियन मॉडल की भूख, नहीं कर पा रही खाने पर काबू

देश में ओमिक्रॉन वैरिएंट के मामले डेल्टा के मुकाबले दोगुना तेजी से बढ़ रहे हैं। सरकार और वैज्ञानिकों द्वारा वायरस को रोकने के लिए लोगों को लक्षणों से अलर्ट किया जा रहा है। ओमिक्रॉन के लक्षण कोरोना के दूसरे वैरिएंट्स से काफी अलग हैं।  वहीं, हाल ही में ब्यूटी व फैशन इंफ्लुएंसर और ऑस्‍ट्रेलियन मॉडल एलेक्‍जेंडरा डफिन (Alexandra Duffin) ने बताया कि उनमें ओमिक्रॉन के लक्षण बिल्कुल अलग हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह अपनी भूख पर काबू नहीं रख पा रही हैं।

2 बार हो चुकी हैं कोरोना पॉजिटिव

एलेक्‍जेंडरा ने बताया कि वह अक्‍टूबर में डेल्‍टा वैरिएंट से पॉजिटिव पाई गई थी और जनवरी में वह ओमिक्रॉन वैरिएंट से ग्रस्‍त हो गई। उनका दावा है कि ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित होने के बाद से वह अपने खानपान पर काबू नहीं कर पा रही हैं। उनका लगातार खाने को मन करता रहता है।

सोशल मीडिया पर बताई कहानी 

ऑस्‍ट्रेलिया, मेलबर्न (Melbourne, Australia) की रहने वाली एलेक्‍जेंडरा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी कहानी बताई। बता दें कि वह टिकटॉक (Tiktok) स्टार है और उनके करीब 73 हजार से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि जब 
उन्हें पहली बार कोरोना हुआ तो वो थोड़ा खाती थीं, जिसकी वजह से उनका वजन भी कम हो गया था। इसके कारण वो खुश थी लेकिन वो दोबारा प़जिटिव पाई गई तो ज्यादा खाने लगी।

हर 5 मिनट में करता है खाने का मन

उन्होंने बताया कि संक्रमण होने के बाद उनकी भूख इतनी बढ़ गई कि अब उनका हर 5 मिनट में खाने का मन करता है। बीमारी में वह खूब मिठाई, पेनकेक्‍स, आइसक्रीम, और कारमेल पॉपकार्न खा रही हैं। वहीं, उनके वीडियो कई लोगों ने पोस्‍ट किया है कि उन्‍हें भी ओमिक्रॉन के कुछ इसी तरह के लक्षण महसूस हो रहे हैं।

PunjabKesari

Related News