26 APRFRIDAY2024 7:59:09 AM
Nari

घर को देना चाहते हैं Spanish Look तो यूं करें डैकोरेशन

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 23 Aug, 2018 12:55 PM
घर को देना चाहते हैं Spanish Look तो यूं करें डैकोरेशन

हर कोई अपने घर को अपनी पसंद के हिसाब से सजाना पसंद करता है। घर को सजाने के लिए कोई लाइट कलर्स तो कोई ब्राइट कलर्स का इस्तेमाल करता हैं। आजकल लोग घर की सजावट करने के लिए नई-नई थीम्स भी चूज कर रहे हैं। मगर आज हम आपको घर को स्पैनिश लुक देने के कुछ क्लासी आइडियाज देने जा रहे हैं। अगर आप भी घर को डिफरेंट लुक देने की सोच रहे हैं तो यह एम्ब्रेसी स्पैनिश आइडियाज आपके लिए बिल्कुल परफेकट हैं। चलिए जानते हैं घर को स्पैनिश लुक देने के कुछ क्लासी और डिफरेंट आइडियाज।
 

Opt for an Eclectic Mix
घर को स्नैशिन लुक देने के लिए दीवारों पर टेक्चर पेंट करवाएं और उसके साथ ही वुडन फर्नीचर से अपने घर की सजावट करें। इसके साथ ही स्पैनिश लुक को कंपलीट करने के लिए क्लासी होम एक्सेसरीज का इस्तेमाल करें।

PunjabKesari
PunjabKesari

Consider the Colour Scheme
घर को स्पैनिश लुक देने के लिए बेबी ब्लू और क्रीम कलर कॉम्बिनेशन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। इसके अलावा आप ब्राइट यैलो कलर कॉम्बिनेशन से भी अपने घर को स्पैनिश लुक दे सकते हैं। कमरे में इन दोनों में से रंग का पेंट करवा कर या  फर्नीचर, कुशन से घर को सजा कर ब्लू अंड व्हाइट डैकोरेशन कर सकती हैं।

PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari

Go Traditional with Tiles
स्पैनिश लुक के लिए घर में ट्रैडिशनल टाइल्स भी लगवाई जा सकती हैं। इसके लिए आप अलग-अलग टेक्चर और थीम्स भी चूज कर सकती हैं।

PunjabKesari
PunjabKesari

Adorn with Pottery
घर में इंडोर गार्डन या प्लांट डैकोरेशन से भी घर को स्पैनिश लुक दिया जा सकता है। घर में स्पैनिश प्लान डैकोरेशन के लिए आप यहां से आइडियाज ले सकते हैं।

PunjabKesari
PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News