30 APRTUESDAY2024 8:06:48 PM
Nari

Valentine Day को ऐसे करेंगे प्लान तो पार्टनर भी होगा फिदा

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 13 Feb, 2017 05:40 PM
Valentine Day को ऐसे करेंगे प्लान तो पार्टनर भी होगा फिदा

रिलेशनशिपः शादीशुदा जिंदगी में प्यार होना बहुत जरूरी है। शादी के पहले साल हर त्योहार या कुछ स्पैशल दिन बहुत खास होते है। इन्हीं में से एक स्पैशल दिन है वेलेंटाइन डे। शादी के बाद पहला वेलेंटाइन डे काफी स्पैशल होता है। हर नया शादीशुदा इस दिन को खास बनाने की पूरी कोशिश करता है। अगर आपका भी शादी के बाद यह पहला वेलेंटाइन डे हैं तो अपने पार्टनर को प्यार से विश करें। इसके अलावा हम आपको कुछ टिप्स देगे जिसे फॉलो करके आप इस दिन को यादगार बना सकते है। 

 


लिख कर करें अपने प्यार का इजहार


आधुनिक जमाने में लोग अपने प्यार का इजहार करने के लिए मैसेज या फिर कॉल का सहारा लेते हैं लेकिन पहले लोग चिट्ठी लिखकर अपने पार्टनर को अपने दिल की बात कहते थे। आप भी अपने पार्टनर को एक नोट लिखकर दें, जिसमें अपनी फीलिंग्स को बयान करें। इसके लिए आपको कवि या लेखक बनने की जरूरत नहीं है बस जो आपके दिल में हैं वो लव लेटर में लिख दें। इस नोट को टूथब्रश स्टैंड या मेकअप किट में रख सकते है। 


कुकिंग  करे 


साथ में कुकिंग करने से कपल्स के बीच में प्यार बढ़ता है। एेसे में आप अपने पार्टनर के और भी करीब आएगें। साथ में कुकिंग करने से खाने का स्वाद और भी अच्छे लगेगा।

 

रोमांटिक मूवी देखे 


इस दिन आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक मूवी देख सकते है। इससे एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता पाएंगे। एेसे में कोई रोमांटिक सी मूवी प्लान करें। 



 रोमांटिक डेट प्लान करें


अपने पार्टनर के लिए एक रोमांटिक सी डेट प्लान करें। डेट पर उनके साथ डांस करें। अपने पार्टनर के करीब रहने की कोशिश करें। 
 

Related News