27 MAYWEDNESDAY2020 1:59:48 PM
Nari

कैसे बीत रहा लॉकडाउन के दौरान PM Modi जी का वक्त?

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 29 Mar, 2020 07:44 PM
कैसे बीत रहा लॉकडाउन के दौरान PM Modi जी का वक्त?

रविवार को जहां पीएम मोदी जी ने लोगों को और 21 दिन के लिए घरों में बंद रहने को कहा, वहीं मुश्किलों का सामना कर रहे लोगों से उन्होंने माफी भी मांगी। माफी इसलिए कि एक दम से दुनिया पर हावी होने वाली इस महामारी के लिए न तो देश तैयार था और न ही सरकार। 

बात अगर करें कि लॉकडाउन के दौरान पीएम मोदी जी क्या कर रहे हैं, तो इसका जवाब मोदी जी ने खुद दिया, उन्होंने कहा कि उन्होंने योग को जीवन में हमेशा पहल दी है। भले लॉकडाउन के दौरान भी उनके पास वक्त कम ही होता है, मगर जब भी समय मिलता है वह अपना फ्री समय योग को देते हैं। 

Coronavirus: Pm Narendra Modi Appeals Not To Leave Cities For ...

पीएम मोदी जी इस दौरान देश के अलग अलग लोगों से भी बात करते हैं, खासतौर पर उन लोगों के साथ जो कोरोना वायरस को खत्म करने की कोशिश में लगे हुए हैं। हाल ही में उन्होंने सबसे Old नर्स के साथ ऑनलाइन बात की और इस परस्थिति में इसी तरह अपना हौंसला बनाए रखने के लिए कहा। 

इसके अलावा मोदी जी विश्व के कुछ खास हेल्थ एक्सपर्टस से भी वार्तालाप करते हैं, जिनसे वह कोरोना से लड़ने की हर सक्षम कोशिश के बारे में विस्तार से बात करते हैं। 

इसी बीच कभी कभार वह सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना से बचने और लड़ने की बात कहते हैं। मोदी जी देश के इस सहयोग की सराहना करते हैं, उन्हें यकीन है कि जल्द ही हम कोरोना के खिलाफ अपनी हर जंग जीत जाएंगे। 
 

Related News