20 APRSATURDAY2024 1:44:46 PM
Nari

हॉलीवुड एक्ट्रेस Sharon Stone भी हैं किंग खान की फैन, शाहरुख को अपने सामने देख कर दी ये हरकत

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 03 Dec, 2022 05:00 PM
हॉलीवुड एक्ट्रेस Sharon Stone भी हैं किंग खान की फैन, शाहरुख को अपने सामने देख कर दी ये हरकत

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोग दीवाने हैं। रोमांस के बादशाह चार सालों से फिल्मों से दूर हैं और उनके फैंस उनको बहुत मिस करते हैं। जल्द ही वो फिल्म 'पठान' में नज़र आएंगे। इसी बीच हाल ही में शाहरुख खान को सऊदी अरब के 'रेड सी फिल्म फेस्टिवल 2022' में देखा गया। इस इवेंट में इंडियन सिनेमा में योगदान के लिए शाहरुख खान को सम्मानित किया जा रहा था। इसी फेस्टिवल की एक क्लिप सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है जिसमें बेसिक इंस्टिंक्ट हॉलीवुड स्टार 'शेरेन स्टोन' शाहरुख को सामने देखकर खुशी से चिल्लाती दिख रही है।

PunjabKesari

शाहरुख खान के साथ दिखीं शेरोन स्टोन

दरअसल हॉलीवुड एक्ट्रेस भी फेस्ट में शामिल हुई थीं और वह किंग खान के बगल में ही बैठी हुई नजर आईं। हालांकि शेरोन स्टोन ने किंग खान पर तब तक ध्यान नहीं दिया जब तक होस्ट ने बाजीगर स्टार को वेलकम नहीं किया। शाहरुख ने प्यार और ग्रेटिट्यूड को स्वीकार किया और इस दौरान शेरोन शाहरुख को पास में बैठा हुआ देखकर खुशी से चिल्लाती हुई नजर आई। एक्ट्रेस ने कहा- 'ओह माय गॉड', वहीं शाहरुख भी शेरोन को अपनी सीट से उठकर ग्रीट करते नजर आते हैं। वहीं शेरोन शाहरुख को देसी अंदाज में नमस्ते करती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SRK VIBE (@_srkvibe)

काजोल भी आई इस इवेंट में नजर

बता दें कि गुरुवार की रात को काजोल ने भी रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की। उनकी ब्लॉकबस्टर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' फेस्टिवल की ओपनिंग फिल्म थी। फेस्ट के पहले दिन की कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहे है। इस दौरान शाहरुख और काजोल को एक साथ रेड कार्पेट पर नजर आएं। दोनों स्टार्स को साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 

PunjabKesari

वहीं शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द फिल्म 'पठान' में नजर आएंगे। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Related News