27 APRSATURDAY2024 10:12:14 PM
Nari

क्या आपने देखा  फिल्मी सितारों का डरावना Halloween Look, शिल्पा शेट्टी को देखकर निकल जाएगी चीख

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Nov, 2021 01:11 PM
क्या आपने देखा  फिल्मी सितारों का डरावना Halloween Look, शिल्पा शेट्टी को देखकर निकल जाएगी चीख

फिल्मी सितारों को हमने मेकअप और बिना मेकअप  तो कई बार देखा है लेकिन जरा सोचिए अगर ये सब भूत बनकर आपके सामने आ जाएं तो क्या होगा। जी हां, 'हैलोवीन' डे के मौके पर  बॉलीवुड सेलेब्स के  क्रेज़ी लुक्स देखने को मिले जिसे देख कोई भी डर जाए। इसमें दिव्या अग्रवाल, माधुरी दीक्षित, सनी लिओन समेत कई हसीनाएं शामिल हुई, लेकिन शिल्पा शेट्टी का जो लुक वायरल हुआ उसे देख ताे किसी की भी चीख निकल जाए। 

PunjabKesari
शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपना हैलोवीन लुक शेयर किया है, जिसमें वह सफेद ड्रेस में दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने बिल्कुल डरावना मेकअप किया हुआ है। पहली बार में तो उन्हे कोई भी पहचानने से इंकार कर दे। इस मेकअप के साथ ही चुड़ैल के रूप में शिल्पा की स्माइल भी देखने लायक है। 

PunjabKesari

बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन ने भी  फैमिली के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो बिल्कुल नए लुक में है। इस दौरान सभी खुशमिजाज अंदाज में नजर आए हैं।  सभी के चेहरे पर मेकअप है। इस लुक को पूरा करने के लिए उसी अंदाज में ड्रेसअप किया गया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हम वेबर और फ्रेंड्स है!!

PunjabKesari
इस सब में धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी पीछे नहीं हटी। उन्होंने ने हैलोवीन फिल्टर की मदद से अपना हैलोवीन लुक क्रिएट किया. इस फिल्टर से उनके चेहरे पर मास्क बन रहा था.

PunjabKesari
 अभिनेत्री और 'बिगबॉस OTT' विनर दिव्या अग्रवाल भी इस दिन किसी भूतिया चुड़ैल की तरह दिख रही थी। इस लुक में दिव्या बेहद अलग और डरावनी लग रही थी, जिसे देख फैंस भी डर गए। कैमरे के सामने दिव्या अजीबो-गरीब ढंग से पोज दे रही हैं और फिर अचानक दौड़ भी लगा देती हैं.

PunjabKesari

हैलोवीन के खास मौके पर जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर ने भी अपना डरावना लुक शेयर किया है।इंस्टाग्राम स्टोरी पर  तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-, 'बूl'
 

Related News