29 APRMONDAY2024 9:40:05 PM
Nari

यह पारंपरिक लहंगा पहनकर 'ब्रह्मांड सुंदरी' हरनाज संधू ने जीत लिया था भारतीयों का दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Apr, 2023 11:16 AM
यह पारंपरिक लहंगा पहनकर 'ब्रह्मांड सुंदरी' हरनाज संधू ने जीत लिया था भारतीयों का दिल

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू अपनी खूबसूरती के चलते देश-विदेश के लोगों का दिलों में राज करती है। हरनाज कौर कई बार साबित कर चुकी है कि वह सही मायनों में  ब्यूटी विद ब्रेन हैं। वह वैश्विक मंच पर भारतीय संस्कृति का प्रदर्शन करने में भी माहिर है, इसका सबूत है उनका मल्टी कलर का लहंगा। इसे पहनकर उन्होंने वाहवाही लूटने का काम किया था।

PunjabKesari
मिस यूनिवर्स 2021 रह चुकी हरनाज़ कौर संधू ने 2022 में संयुक्त राज्य अमेरिका की आर'बोनी गेब्रियल को मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया था। इस दौरान देश का  प्रतिनिधित्व करते हुए, हरनाज़ संधू ने के लेबल रिंपल और हरप्रीत नरूला का डिजाइनकर लहंगा कैरी कर स्वदेशी लेबल और भारतीय डिजाइनरों पर ध्यान केंद्रित करने का अवसर दिया था। 

PunjabKesari
ट्रेडिशनल लुक में विश्व सुंदरी की खूबसूरती देखने लायक थी। ग्रैंड फिनाले के लिए पारंपरिक लुक तैयार करने के बाद डिजाइनर रिम्पल और हरप्रीत नरूला ने कहा था कि- इस लहंगे के पीछे का विचार रंग पैलेट को अधिक समकालीन और हरनाज़ के व्यक्तित्व के साथ तालमेल रखते हुए हमारे देश की समृद्ध कपड़ा और शिल्प विरासत को प्रदर्शित करना था।

PunjabKesari
यह कहन गलत होगा कि डिजाइनर वैश्विक मंच पर अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे। हरनाज के पूरे लुक की बात करें तो  बहु-रंग लहंगा चोली में में प्लंजिंग नेकलाइन, बीडेड टैसल्स, मिरर एम्बेलिशमेंट्स, मल्टी-कलर्ड पैचवर्क एम्ब्रॉएडरी, जटिल गोटा पट्टी वर्क किया गया था।  एक आकर्षक कढ़ाई वाला नेट दुपट्टा ने उनके लुक को रॉयल बनाने का काम किया था।  इसे झिलमिलाते सोने के रंग के लटकन से सजाया गया था।

PunjabKesari
Harnaaz Sandhu ने पारंपरिक भारतीय एक्सेसरीज, जैसे मांग-टीका और साथ में इयररिंग्स की एक जोड़ी के साथ अपने लुक को और निखारने का काम किया था । अगर आप भी वेडिंग सीजन में किसी खास आउटफिट की तलाश में है तो यह डिजाइनर लहंगा परफेक्ट रहेगा। 

Related News