02 MARTUESDAY2021 6:06:13 PM
Nari

एकता की वेब सीरीज के खिलाफ ग्रैंडमास्टर शिफूजी, बोले- पहले मेरा भारत आता है

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 Jun, 2020 12:32 PM
एकता की वेब सीरीज के खिलाफ ग्रैंडमास्टर शिफूजी, बोले- पहले मेरा भारत आता है

एकता कपूर की वेब सीरीज का मामला तो दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। पहले हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता के खिलाफ एफआईएर दर्ज करवाई थी। वहीं अब ग्रैंडमास्टर शिफूजी ने एकता के खिलाफ जंग छेड़ दी है। सेना के वर्दी, प्रोटोकॉल और सेना के अधिकारी की पत्नी पर एक अभद्र वेब सीरीज के दृश्य को लेकर मास्टर शिफूजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसके अलावा ग्रैंडमास्टर शिफूजी ने अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता में उचित प्रतिबंधों के साथ तत्काल संशोधन की मांग करने वाले ट्वीट किए जो वायरल हो चुके है।

Reaction On Maa Durga's Controversy By Master Shifuji Shaurya GIF ...

ग्रैंडमास्टर शिफूजी ने वीडियो में बताया कि भारतीय सेना जो हमारे राष्ट्र के लिए साहस और निष्ठा से लड़ रही है, उसे बदनाम किया गया है। किस तरह से हमारे सैनिक कठिनाइओं का सामना करते हैं, लेकिन फिर भी अपने जज्बे, जुनून के साथ अपने राष्ट्र की सुरक्षा करने की सौगंध के कर्तव्य के लिए समर्पित सदैव तत्पर रहते है।

 

उन्होंने आगे कहा कि भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा, संप्रभुता और अखंडता सर्वोच्च है और इसके विरोध में अगर कोई काम करेगा चाहे वह किसी भी स्तर का राजनेता हो, सिलेब्रिटी हो, आतंकी हो या पैसे वाला हो, मैं उससे संवैधानिक, कानूनी और हर स्तर पर लड़ने को तैयार हूं, मेरे लिए मेरा करियर, परिवार और स्वयं की देह से भी पहले मेरा भारत आता है। मास्टर शिफूजी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद एकता कपूर की वेब सीरीज की कड़ी आलोचना की जा रही है। 

Shifuji Shaurya Bhardwaj Profile, Affairs, Contacts, Girlfriend ...

बता दें इस वीडियो को एक दिन के अंदर ही यूट्यूब पर 70 लाख से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है। सोशल मीडिया पर लगभग 10 करोड़ से ज्यादा लोगों ने यह वीडियो देखा और शेयर किया है।

Related News