27 APRSATURDAY2024 2:29:10 PM
Nari

बालों में लगा गजरा बदल देगा आपका पूरा लुक, ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ करें स्टाइल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Sep, 2022 01:21 PM
बालों में लगा गजरा बदल देगा आपका पूरा लुक, ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ करें स्टाइल

त्योहारों के मौसम में हर लड़की खास दिखना चाहती है।  ट्रेडिशनल आउटफिट के बिना त्योहार और शादी का फंक्शन फीका सा लगता है। अगर आपका भी सजने- संवरने का मन है तो ट्रडिशनल इंडियन लुक के साथ गजरा लगाना न भूलें। बालों में लगा गजरा आपके पूरे लुक को ही बदल देता है। आप इसे साड़ी, लहंगे, शरारा, अनारकली आउटफिट के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं। चलिए आज हम डिफरैंट तरीके से गजरा स्टाइल करने के टिप्स बताते हैं। 

PunjabKesari
सिंगल स्ट्रिंग स्‍टाइल 

सिंगल स्ट्रिंग स्‍टाइल गजरे में बालों के जुड़े को घेरते हुए गजरा लगाया जा सकता है और बीच के हिस्‍से को खाली रखा जाता है। ये स्टाइल साड़ी के साथ बेहद खूबसूरत लगता है। 

PunjabKesari

ओपन हेयर विद गजरा

यदि आपके सुंदर लंबे बाल हैं तो  बांधने के बजाय इस पर गजरा लगा लें। ओपन हेयर विद गजरा हेयर स्टाइल आपके लुक को सबसे अलग बना देगा। 

PunjabKesari

बन हेयरस्टाइल 

गजरा शादियों का लेटेस्ट ट्रेंड बन चुका है। ऐसे में आप किसी भी फंक्शन या फिर शादी में जुड़े के ऊपर गजरा लगाकर फुल ऑन ट्रेडिशनल लुक पा सकती हैं। 

PunjabKesari

कलरफुल गजरा

गर्मियों में मिनिमल हेयर एक्सेसरीज के साथ गजरा स्टाइल करें, इससे आप ज्यादा रिफ्रेश्ड लगेंगी। इसके अलावा आप अपने आउटफिट के  साथ मैचिंग गजरा भी Try कर सकती हैं। 

PunjabKesari

गुलाब के फूल

आजकल लड़कियां डिफरेंट ट्विस्ट के साथ गजरे को बालों में लगाती हैं। जुड़े पर गुलाब के फूल राउंड स्टाइल में लगाएं, इस स्टाइल के लिए असली या आर्टिफिशियल दोनों तरह के गुलाब के फूलों का इस्तेमाल कर सकती हैं। 
 

Related News