27 APRSATURDAY2024 1:50:55 PM
Nari

ये कैसा पागलपन! मोबाइल को लेकर पेरेंट्स ने डांटा तो 90 फीट की ऊंचाई से कूदी लड़की

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Jul, 2023 11:22 AM
ये कैसा पागलपन! मोबाइल को लेकर पेरेंट्स ने डांटा तो 90 फीट की ऊंचाई से कूदी लड़की

जहां एक तरफ आसमान से बरस रही आफत लोगों को बेमौत मा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग अपनी जान के खुद ही दुश्मन बन रहे हैं। छत्तीसगढ़ के बस्तर से भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। यहां एक लड़की ने परिवार वालों से नाराज होकर 90 फीट की ऊंचाई से छलांग लगा दी। उसके पेरेंट्स का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने ज्यादा मोबाइल यूज करने पर अपनी बेटी को डांटा था।

PunjabKesari
इस घटना ने जहां लोगों को डरा दिया है तो वहीं यह सोचने को मजबूर कर दिया है कि क्या अब परिवार वालों के पास बच्चों को डांटने का हक भी नहीं रहा। इस लड़की ने जो कदम उठाया है वह बाकी बच्चों के लिए गलत संदेश है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 21 साल की युवती का नाम सरस्वती मौर्य है वह मंगलवार को बस्तर के चित्रकोट वाटरफॉल में  पहुंची और अचानक कूद गई।

PunjabKesari
वहां मौजूद लोग उसे रोकने की कोशिश करते रहे लेकिन तब तक वह उफनते वाटरफॉल में छलांग लगा चुकी थी। हालांकि मौत को सामने देख वह डर गई और तैरकर बाहर निकलने की कोशिश करने लगी।  वाटरफॉल के पास सुरक्षा के लिए तैनात गांववाले नाव लेकर सरस्वती के पास पहुंच गए और उसे बचा लिया।

PunjabKesari

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह ज्यादातर समय मोबाइल पर बिताती थी, जिसके चलते परिवार वाले उसे डांटते थे। इसी बातों से नाराज होकर उसने सुसाइड करने की कोशिश की। मेडिकल टेस्ट के बाद लड़की को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

Related News