05 MAYSUNDAY2024 11:30:56 AM
Nari

Video: सब्जी खरीदने गई बुजुर्ग महिला ने ये क्या कह दिया? हंसकर लोट-पोट हुए यूजर्स

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 Jan, 2023 05:09 PM
Video: सब्जी खरीदने गई बुजुर्ग महिला ने ये क्या कह दिया? हंसकर लोट-पोट हुए यूजर्स

सोशल मीडिया पर कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाए, इस बात का अंदाजा लगा पाना बहुत मुश्किल होता है। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर यूजर्स को कुछ रोमांचक और प्यारे वीडियो काफी पसंद आ रहे हैं।यूजर्स ऐसे वीडियो को देखना काफी पसंद कर रहे हैं, जो उनके खाली समय में यूजर्स का मनोरंजन कर सके। हाल ही में ऐसा ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला अपनी पोती के साथ नजर आ रही है, जिसमें वो सब्जी की दुकान से कुछ खरीदते नजर आती है और बताती है कि यही उसकी खूबसूरती का भी राज है, जिसे देख यूजर्स के चेहरे खिल गए है।

बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल

वायरल हो रही वीडियो को इंस्टाग्राम पर स्नेह आनंद नाम के प्रोफाइल पर पोस्ट किया गया, जिसके कैप्शन के अनुसार यह अकाउंट एक 86 साल की बुजुर्ग महिला का है। वहीं वीडियो को उसकी पोती ने शूट किया है। वीडियो में बुजुर्ग महिला को बिंदास अंदाज में कहते सुना जा सकता है कि 'लौकी खाती हूं, तभी सुंदर हूं'। इसके साथ ही वह कहती हैं कि 'लौकी खाने से किसी भी तरह की बीमारी नहीं होती है'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneh Anand (@dabangg_nani)

वीडियो को मिल चुके हैं 1 मिलियन व्यूज

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद से तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे शेयर कैप्शन में 'ब्यूटी सीक्रेट ऑफ नानी लिखा हुआ है'। वीडियो पर खबर लिखे जाने तक सोशल मीडिया के इस वीडियो पर  1.2 मिलियन व्यूज और 65 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं वीडियो को देख हर कोई खुश नजर आ रहा है। वहीं ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि उन्हें नानी का बिंदास अंदाज पसंद आया है।


PunjabKesari

Related News