30 APRTUESDAY2024 2:04:25 PM
Nari

अंदर से ऐसा दिखता है इन 6 बॉलीवुड स्टार्स का घर, देखें तस्वीरें

  • Updated: 28 Sep, 2017 10:23 AM
अंदर से ऐसा दिखता है इन 6 बॉलीवुड स्टार्स का घर, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड स्टार्स के फैन उनकी हर खबर से वाकिफ होते है लेकिन शायद ही किसी फैन ने अपनी पंसद के स्टार्र का घर देखा हो। आज हम आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स का घर दिखाने जा रहें है, जिन्होंने अपना ड्रीम होम खुद की पंसद से तैयार किया है। आइए देखते है इन बॉलीवुड स्टार्स का घर।
 

1. कैटरीना कैफ
कैटरीना के घर के चारों तरफ भी हरियाली है। गार्डन के बीचों बीच बना कैटरीना का घर बहुत ही सुंदर है। बाहर से ही नहीं बल्कि घर के अंदर का इंटीरियर बी बहुत ही स्टाइलिश है।

PunjabKesari

2. अर्जुन कपूर
लाखों करोड़ो दिलें पर राज करने वाले अर्जुन कपूर का घर कंटैपररी डिजाइनिंग पर बेस्ड है। अर्जुन ने अपने घर की लाइब्रेरी से लेकर लीविंग रूम तक खुद की पंसगद से बनवाया है।

PunjabKesari

3. अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन का घर चारों तरफ से हरियाली से घिरा हुआ है। इसके अलावा घर के अंदर का इंटीरियर भी बड़ी ही शानदार है।

PunjabKesari

4. रणबीर कपूर
रणबीर कपूर पहले अपने माता पिता और दादी के साथ कृष्णाराज बंगले में रहते थे और उसके बाद वो अपनी गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ के साथ नए घर में शिफ्ट हो गए है। इसके अलावा रणबीर कपूर के तीन और फ्लैट्स है।

PunjabKesari

5. शाहरुख खान
करोड़ों फैन्स के दिलों में रहने वाले शाहरूख का घर 'मन्नत' लग्जरी घर का बढ़िया नमूना है। शाहरूख ने घर के अंदर लाइब्रेरी, जिम, स्विमिंग पूल, मिनी थि‍एटर और कई गाड़ि‍यों के लिए बेसमेंट पार्किंग बनवा रखी है।

PunjabKesari

6. सलमान खान
पिछले 40 साल से मुंबई के 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' में सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ रहते है। सलमान की एक झलक देखने के लिए उनके फैन्स घर के बाहगर खड़े रहते है।
PunjabKesari

Related News