29 APRMONDAY2024 5:22:39 PM
Nari

कोरोना से जंग हार गए डॉ. केके अग्रवाल, संक्रमित होने पर भी सुलझाते रहे मरीजों की समस्या

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 18 May, 2021 11:45 AM
कोरोना से जंग हार गए डॉ. केके अग्रवाल, संक्रमित होने पर भी सुलझाते रहे मरीजों की समस्या

कोरोना वायरस की दूसरी लहर तेजी से लोगों को अपना शिकार बना रही है। मरीजों का इलाज करने वाले डाॅक्टर भी इस वायरस से खुद बचा नहीं पा रहे। हाल ही में एक दुखभरी खबर सामने आई है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष डॉक्टर केके  अग्रवाल का 62 साल की उम्र में कोरोना से निधन हो गया है। 

वेंटीलेटर सपोर्ट पर थे डाॅक्टर

मिली जानकारी के मुताबिक कोरोन संक्रमण से जूझ रहे डॉक्टर केके अग्रवाल का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा था। एक हफ्ते से वह वेंटीलेटर सपोर्ट पर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे। डाॅक्टर अग्रवाल के निधन की जानकारी उनके ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मिली है। 

PunjabKesari

ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा गया, 'काफी दुख के साथ सूचित किया जा रहा है कि 17 मई की रात 11.30 बजे के करीब डॉ. केके अग्रवाल का कोरोना से लड़ाई लड़ते हुए निधन हो गया है। पद्मश्री से सम्मानित केके अग्रवाल जबसे डाॅक्टर बने थे उन्होंने अपना जीवन लोगों और उनके स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता को लेकर समर्पित कर दिया था।'

 

 

मरीजों का करते थे मुफ्त इलाज 

डॉ. के के अग्रवाल अपनी नेकदिली के लिए भी जाने जाते थे। कोरोना संकट में उन्होंने हजारों लोगों की। वह आर्थिक रूप से कमजोर मरीजों का मुफ्त में इलाज करते थे। इतना ही नहीं वह यूट्यूब पर वीडियो बनाकर लोगों को कोरोना के संक्रमण और दूसरी कई बीमारियों के बारे में जागरूक करते थे। 

PunjabKesari

कोरोना संक्रमित होने पर भी करते रहे मदद

डा.केके अग्रवाल कोरोना संक्रमित होने पर भी रुके नहीं। वह अस्पताल में भर्ती होने से पहले भी मरीजों की समस्याओं को ऑनलाइन हल कर रहे थे। 

Related News