28 APRSUNDAY2024 3:19:12 AM
Nari

मेकअप से लेकर हेयर स्टाइल तक स्टाइलिश पिंक बार्बी लुक को इस तरह करें रीक्रिएट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Aug, 2023 01:55 PM
मेकअप से लेकर हेयर स्टाइल तक स्टाइलिश पिंक बार्बी लुक को इस तरह करें रीक्रिएट

बचपन में लगभग सभी लड़कियों ने बार्बी डॉल से खेला जरूर होगा। सालों से क्यूट पिंक बार्बी लुक को बेहद पसंद किया जाता है, यही कारण है कि अब इसे रीक्रिएट भी किया जाने लगा है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी इसमें कहां पीछे रहने वाली है, बहुत सी सेलेब्स मेकअप से लेकर हेयर स्टाइल तक स्टाइलिश पिंक बार्बी लुक्स को अपना चुकी है। अगर आप भी बार्बी की तरह तैयार होने की सोच रही हैं तो इन लुक्स से आइडिया लेना ना भूलें।

PunjabKesari
उर्वशी का पिंक गाउन

सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की जिन्होंने पिंक गाउन पहनकर सभी को इम्प्रेस किया था। इस खूबसूरत आउटफिट में वह बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही थी। सगाई या रिसेप्शन के मौके पर लड़कियां इसी तरह का गाउन पहनना पसंद करती है। इसके साथ डायमंड या गाेल्डन दोनों तरह की जूलरी बेहद खूबसूरत लगेगी।

PunjabKesari
कैटरीना कैफ की बार्बी ड्रेस

कैटरीना कैफ को बार्बी डॉल के रूप में सबसे ज्यादा पसंद किया गया था।  उन्होंने एक फैशन शो के दौरान बार्बी के लुक में आकर धूम मचा दी थी, इसके बाद कई लड़कियों ने उनके लुक को फॉलो  किया था। अगर आप भी बर्थडे पार्टी में महफिल लूटना चाहती हैं तो इस तरह की शॉर्ट ड्रेस को चुन सकती हैं।

PunjabKesari

आलिया का हॉट पिंक लुक

आलिया भट्ट का ये पिंक कलर का आउटफिट भी बार्बी की याद दिला रहा था। उन्होंने अपने पिंक ड्रेस को शाइनी ब्रालेट और ओवरसाइज ब्लेजर कैरी किया था। इस तरह का ओवरसाइज हॉट पिंक लुक को आप पार्टी से लेकर ऑफिस के लिए ट्राई कर सकती हैं। इस तरह के आउटफिट के साथ ज्वेलरी सिंपल ही रखें।

PunjabKesari

दीपिका का प्रिसेंस लुक

दीपिका पादुकोण ने अपने डिज्नी प्रिसेंस लुक से लोगों का ध्यान अपनी और खींचने का काम किया था। दीपिका की इस ड्रेस पर 3D प्रिंटेड पीस लगे थे जो कि एंब्राइड्री का लुक दे रहे थे। उनके इस लुक को बार्बी से कंपेयर किया गया था, इस तरह का आउटफिट पहनकर किसी की भी खूबसूरती निखर जाएगी।  

PunjabKesari

करिश्मा का ग्लैमरस गाउन

 मैजेंटा पिंक कलर के गाउन में करिश्मा कपूर की खूबसूरती देखने लायक थी।  इस ग्लैमरस गाउन में हर वो एलिमेंट मौजूद था, जो उनके लुक को गॉर्जियस बना रहा था। इस  आउटफिट में पावर शोल्डर्स के साथ प्लंजिंग नेकलाइन डिजाइन जोड़ी गई थी।  अगर आप भी इस तरह का गाउन पहनने की सोच रही हैं तो  करिश्मा की तरह सिर्फ स्टड ईयररिंग्स ही कैरी करें।

PunjabKesari

भूमि पेडनेकर का बार्बी गेटअप

 एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी बार्बी के गेटअप में नजर आ चुकी हैं।एक्ट्रेस पिंक सीक्वेंस वर्क शर्ट और पैंट में एकदम डॉल लग रही थी। भूमि ने अपने लुक को मैचिंग ईयररिंग्स और ग्लॉसी लिप शेड से कंप्लीट किया है। किसी थीम पार्टी के लिए इस तरह का लुक एकदम परफेक्ट रहेगा।  इसके साथ आप ग्लॉसी लिप शेड और सटल मेकअप को चुन सकती हैं।

PunjabKesari
ऐश्वर्या का सिंपल लुक

बाकी एक्ट्रेस की तरह ऐश्वर्या राय भी बार्बी से इंस्पायर होकर अपने लुक पर चार चांद लगा चुकी हैं। पिंक ड्रेस में उनका सिंपल और क्लासी बार्बी लुक बेहद कमाल का लग रहा था। । ये कलर ऐसा है जिसे किसी की उम्र की महिला कैरी कर सकती है। 

Related News