20 APRSATURDAY2024 2:00:28 AM
Nari

रश्मिका मंदाना का हर अंदाज है निराला, आप भी फॉलो कर सकती हैं Fashion Tips

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Jan, 2022 03:32 PM
रश्मिका मंदाना का हर अंदाज है निराला, आप भी फॉलो कर सकती हैं Fashion Tips

साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की खूबसूरत का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। मंदाना की उम्र चाहे कम है लेकिन उनकी फैन फोलोइंग बहुत लंबी है। उनका हर अंदाज काफी अलग जो हम अकसर उनकी तस्वीरों में देखते हैं। अगर स्टाइल की बात आए तो इस एक्ट्रेस से आइडिया लेना मत भूलें क्योंकि वह हर लुक में लाजवाब लगती हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं उनके अब तक के बेस्ट लुक में, जिसे आप किसी भी Occasion में कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari
लहंगा लुक


पिछले दिलों रश्मिका ने डीप नेक ब्लाउज व गोल्डन कढ़ाई वाले ब्लू लहंगे की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। इस  डिजाइनर लहंगे में वह क्यूट लगने के साथ- साथ ग्लैमरस भी लग रही थी। रॉयल ब्लू लहंगे के साथ उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स कैरी की थी। 

PunjabKesari

गोल्डन गाउन 

रश्मिका के शानदार गोल्डन गाउन को कौन भूल सकता है। इस शो-स्टॉपिंग लुक में एक फिगर-हगिंग सिल्हूट थी  जो रश्मिका के स्टैच्यू फ्रेम पर जोर दे रहा था। रश्मिका ने बिना एक्सेसरीज के लुक को सिंपल रखा,फुल स्लीव्स और एक अलग पैटर्न का  सेक्विन था।  फॉलिंग नेकलाइन ने एक्ट्रेस की एलिगेंस और बोल्डनेस को बढ़ा दिया है। 

PunjabKesari
खूबसूरत साड़ी

साड़ी लुक की बात करें तो रश्मिका इसमें भी किसी से कम नहीं लगती हैं। ग्रे नेट साड़ी ने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए थे। इस साड़ी को उन्होंने मैचिंग ब्लाउज के साथ पैयर किया था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बालों में गुलाब का फूल भी लगाया था। 

PunjabKesari

ड्रीमी लुक

खूबसूरत वाइट ड्रेस में रश्मिका दिलकश पोज देती दिखाई दी थी।  उनका पूरा लुक काफी एलीगेंट और सूदिंग लग रहा था, आज चाहे तो इस तरह के ड्रीमी लुक को किसी पार्टी में कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल और क्यूट लुक

रश्मिका ने फोटो में ब्राउन कलर की साड़ी में भी खूब वाहवाही लूटी थी।  ये लुक जितना सिंपल था उतना ही अट्रैक्टिव था। अपनी खूबसूरती को चार चांद लगाने के लिउ उन्होंने फूलों के टियारे को कैरी किया था। इस सिंपल लुक में रश्मिका की मुस्कान किसी को भी घायल कर दे। सिंपल और क्यूट दिखने के लिए आप भी इस तरह का लुक फॉलो का सकती हैं। 
 

Related News