24 APRWEDNESDAY2024 10:35:23 PM
Nari

एक अधूरा गाना...एक अधूरी कहानी,  सिडनाज के आखिरी वीडियो 'अधूरा'  का फर्स्ट लुक जारी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Oct, 2021 09:47 AM
एक अधूरा गाना...एक अधूरी कहानी,  सिडनाज के आखिरी वीडियो 'अधूरा'  का फर्स्ट लुक जारी

सिद्धार्थ शुक्ला एक ऐसा नाम है जिसे शायद ही कोई भूला सकता है।  लाखों दिलों में बसने वाले सिद्धार्थ  का यूं अचानक दुनिया छोड़कर चले जाना किसी सदमे से कम नहीं था। आज भी लोग उन्हे याद कर भावुक हो उठतै हैं। इन यादों के बीच 'सिडनाज' के फैंस को एक बार फिर अपनी फेवरेट जोड़ी को एक साथ देखने का मौका मिलने जा रहा है। 

PunjabKesari
जी हां सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज  की जोड़ी जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएगी। ये इन दोनों का एक साथ किया गया आखिरी वीडियो था।  मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल ने सिद्धार्थ के आखिरी गाने 'अधूरा' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है, जिस पर लोग खूब प्यार लूटा रहे हैं। 

PunjabKesari

श्रेया घोषाल ने  पोस्टर जारी करते हुए लिखा- "वह एक स्टार थे और हमेशा रहेंगे...लाखों दिलों का प्यार हमेशा के लिए चमकता रहेगा। हमारे...अधूरे गाने....अधूरा है पर फिर भी पूरा रहेगा। सिडनाज का ये आखिरी गाना हर फैन का ख्वाब, हमेशा के लिए हमारे दिलों में जिंदा रहेगा। 21 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

PunjabKesari

गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है, जबकि अर्को (Arko) ने इसके बोल लिखे हैं। दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को अलविदा कहने से पहले एक म्यूजिक वीडियो पर काम कर रहे थे, जिसका टाइटल पहले हैबिट (Habit) था। उनके निधन के बाद यह गाना अधूरा रह गया , जिसके चलते एलबम का नाम  'अधूरा' रख दिया गया। 


 

Related News