02 MAYTHURSDAY2024 9:59:56 AM
Nari

कंगना रनौत के बाॅडीगार्ड के खिलाफ FIR दर्ज, शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 22 May, 2021 10:41 AM
कंगना रनौत के बाॅडीगार्ड के खिलाफ FIR दर्ज, शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप

बाॅलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बियान या ट्वीट के चलते सुर्खियों में बनीं रहती हैं। मगर, इस बार कंगना नहीं उनसे जुड़ा एक शख्स इन दिनों चर्चा में है। वो शख्स कोई और नहीं बल्कि कंगना का बाॅडीगार्ड कुमार हेगड़े है। कंगना के बाॅडीगार्ड के खिलाफ पुलिस स्टेशन में रेप केस दर्ज किया गया है। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस के बाॅडीगार्ड कुमार हेगड़े पर एक 30 साल की ब्यूटीशियन ने आरोप लगाया है कि उसने उन्हें शादी का झांसा देकर उसका रेप किया। दर्ज कराई गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि कुमार हेगड़े ने शादी के लिए प्रपोज किया था। इतना ही नहीं कुमार ने महिला को लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए भी कहा था जिसके लिए वह यह सोच कर तैयार हो गई थी कि वो उनसे शादी करेगा। 

PunjabKesari

पीड़िता ने बताया कि उसने फिजिकल रिलेशन बनाने से मना कर दिया तो कुमार हेगड़े ने उन्हें इसके लिए मजबूर किया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि कुमार ने उनसे 50 हजार रुपए उधार लिए थे। उसने कहा था कि उसकी मां की तबीयत खराब है और उसे अपने होमटाउन जाना है। उसके बाद से उससे संपर्क नहीं हो पाया।

PunjabKesari

एफआईआर के मुताबिक पिछले साल जून में पीड़िता एक फिल्म शूटिंग के दौरान कुमार हेगड़े से मिली थी। पीड़िता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376, 377 और 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। 

Related News