23 APRTUESDAY2024 6:09:07 AM
Nari

'वीरगति' एक्ट्रेस पूजा डडवाल में दिखे कोरोना के लक्षण, कहा- पैसे नहीं ,सलमान मेरी मदद करें

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 14 Jun, 2020 11:38 AM
'वीरगति' एक्ट्रेस पूजा डडवाल में दिखे कोरोना के लक्षण, कहा- पैसे नहीं ,सलमान मेरी मदद करें

कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है इसकी चपेट में बी-टाउन और टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार आ चुके हैं। हाल ही में कसौटी जिंदगी की फेम एक्ट्रेस में कोरोना के लक्षण पाए गए थे लेकिन अब सलमान खान की फिल्म वीरगति की एक्ट्रेस पूजा डडवाल की सेहत भी कुछ दिनों से ठीक नहीं है।

PunjabKesari
दिख रहे कोरोना जैसे लक्षण

एक्ट्रेस पूजा में एक हफ्ते से कोरोना जैसे लक्षण दिख रहे हैं। उन्हें सर्दी खांसी, सांस लेने में दिक्कत, गले में दर्द, फीवर और कमजोरी जैसे लक्षण दिख रहे हैं। खबरों की माने तो उनमें जो लक्षण नजर आ रहे हैं उससे हो सकता है कि वे कोरोना संक्रमित हो।

आर्थिक तंगी से गुजर रही

खबरों की माने तो पूजा अपने बीमार पति की देखभाल भी खुद करती है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया कि उनके पास घर पर जरूरी सामान लाने के लिए भी पैसे नहीं है। वो बहुत मुशिकल से दिन काट रही हैं। कई बार उधार लेने के बाद दोस्त भी मदद से इनकार कर रहे है।

PunjabKesari

कोरोना टेस्ट के लिए भी नहीं पैसे

पूजा के अनुसार उनके पास खुद का कोरोना टेस्ट करवाने के लिए भी पैसे नहीं है। वे कहती हैं कि उन्हें भी कोरोना का डर है लेकिन उनके पास पैसे नहीं हैं इलाज कराने के।

सलमान से मांगी मदद

पूजा बातचीत में आगे बताती है कि मैंने सलमान से मदद मांगी है उन्होंने पहले भी मदद की थी मेरी ,आज एक बार फिर मैं सलमान खान से मदद मांग रही हूं मुझे सलमान से बार बार मदद मांगना अच्छा नहीं लगता लेकिन उनके अलावा मेरी मदद करने वाला कोई नहीं है।

Related News