05 JUNMONDAY2023 2:12:58 AM
Nari

मुझे एक किनारे कर दिया था...बॉलीवुड की Politics से तंग आकर प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ा था अपना देश!

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Mar, 2023 03:35 PM
मुझे एक किनारे कर दिया था...बॉलीवुड की Politics से तंग आकर प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ा था अपना देश!

जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सालों बाद  बॉलीवुड छोड़कर हॉलीवुड में काम करने की वजह बतायी है। प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्होंने बॉलीवुड इसलिए छोड़ा क्योंकि उन्हें मनचाहा काम नहीं मिल रहा था। इसके अलावा कुछ लोगों के साथ उनके रिश्ते भी खराब हो गए थे। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में चल रही पॉलिटिक्स का भी जिक्र किया। 

PunjabKesari
प्रियंका चोपड़ा इस समय अपनी सीरीज 'सिटाडेल' को लेकर चर्चा में हैं, इसके प्रमोशन के दौरोन वह खुलकर अपनी बातें रख रही हैं। हाल ही में उन्होंने डेक्स शेफर्ड के साथ उनके पॉडकास्ट शो 'आर्मचेयर एक्सपर्ट' में पहली बार बॉलीवुड छोड़ने की वजह बताई। । इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने कहा कि उन्हें मन-मुताबिक काम नहीं मिल रहा था और कोई उन्हें कास्ट करने को तैयार नहीं था।

PunjabKesari
 एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा- ‘‘बॉलीवुड में मुझे एक किनारे कर दिया गया था। लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, लोगों के साथ मेरी अनबन हो रही थी, मैं इस तरह का खेल खेलना नहीं जानती हूं इसलिए मैं उनकी राजनीति से थक गई थी और मैंने फैसला किया कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है।'' प्रियंका ने कहा- ‘‘गाने ने मुझे दुनिया के दूसरी हिस्से में जाने का मौका दिया, मैं उन फिल्मों के लिए तरस नहीं रही थी, जिन्हें मैं नहीं करना चाहती थी, लेकिन मुझे कुछ लोगों और क्लबों के साथ कॉन्टैक्ट बनाने की जरुरत थी। 

PunjabKesari
प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में काम की शुरुआत म्यूजिक के साथ की थी। उन्होंने बताया कि उन्हें पहली बार अंजुला आचार्य ने एक म्यूजिक वीडियो में देखा था। इसके बाद उन्होंने सात खून माफ की शूटिंग के दौरान कॉन्टैक्ट किया और पूछा कि क्या वह अमेरिका में म्यूजिक करियर बनाने में दिलचस्पी लेगी। उन्होंने कहा- इसके लिए बहुत मेहनत करनी थी और तब तक मैं काफी काम कर चुकी थी, इसलिए मुझे ऐसा नहीं लगा कि मुझे ये सब करना चाहिए। तो जब मुझे गाने का ऑफर मिला तो मैंने कहा कि कुछ भी हो मैं अमेरिका जा रही हूं बस।''

PunjabKesari
देसी गर्ल ने यह भी बताया कि ये वो दौर था जब मैं बॉलीवुड से निकलने की फिराक में थी और इस इंडस्ट्री से निकलने के लिए कोई रास्ता खोज रही थी। बता दें कि हॉलीवुड में आते ही उन्होंने कई इंटरनैशनल सिंगर्स के साथ काम किया। लेकिन उनका म्यूजिक करियर ज्यादा नहीं चल पाया। उन्होंने दोबारा एक्टिंग में ही अपनी किस्मत अजतमाने का साेचा और आज वह हॉलीवुड को कई फिल्में और शोज दे चुकी हैं। 

Related News