28 APRSUNDAY2024 10:31:42 AM
Nari

बेटी आराध्‍या है ऐश्वर्या राय की पहली Priority,  इस Super Mom से हर मां को लेनी चाहिए सीख

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Sep, 2022 05:11 PM
बेटी आराध्‍या है ऐश्वर्या राय की पहली Priority,  इस Super Mom से हर मां को लेनी चाहिए सीख

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। अपने खूबसूरती के चलते लाखों दिलों में राज करने वाली ऐश्वर्या राय काफी लंबे समय से  पर्दे से दूरी बनाए हुए थी। क्योंकि सबसे पहली प्रायोरिटी उनकी बेटी आराध्‍या बच्‍चन है, वह खुद इस बात काे कबूल चुकी है। अब उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह किस तरह अपनी बेटी की परवरिश कर रही है। 

PunjabKesari
ऐश से जब पूछा गया था कि वह अपनी बेटी बेटी आराध्या बच्चन को किस तरह की जिंदगी देना चाहती हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वह अपनी बेटी पर हुक्म नहीं चलाएंगी, वह सिर्फ उसे खुश देखना चाहती हैं। उन्होंने आगे कहा था कि मैं यहां उसे हुक्म देने या उसके लिए जीवन चुनने के लिए नहीं हूं, मैं उसे बस खुश और स्वस्थ और सुरक्षित देखना चाहती हूं। 

PunjabKesari
ऐश्वर्या ने आगे कहा था कि-  आप अपने बच्चे के माध्यम से ईश्वर को देखते हैं और यही आप उसके लिए, उसके साथ और उसके माध्यम से अनुभव करना चाहते हैं। अभिषेक भी यह बात मान चुके हैं कि  ऐश्‍वर्या उनकी बेटी को लेकर काफी डेडिकेटिड हैं। उन्हाेंने एक इंटरव्यू में कहा था कि- " ऐश्‍वर्या आराध्‍या को बहुत अच्‍छे से संभालती हैं इसलिए मैं घर से बाहर जाकर काम कर पाता हूं और वो चीजें कर पाता हूं जो मैं चाहता हूं। वह  एक अच्‍छी मां हैं और उनके लिए सबसे पहली प्रायोरिटी उनकी बेटी है"। 

PunjabKesari
बता दें कि ऐश्वर्या राय ने जब अमिताभ और जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की तो वह बॉलीवुड में अपने करियर के पीक पर थीं और बेटी आराध्या के जन्म के बाद तो उन्होंने लंबे समय के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। उन्होंने अपनी बच्ची की परवरिश को लेकर बताया था कि-  "लोगों को लगता होगा कि आराध्या की परवरिश नौकरों-चाकरों की बदौलत हुई होगी, लेकिन ऐसा नहीं है। वह आराध्या के साथ पूरा वक्त खुद गुजारती थीं और उसकी परवरिश की हर जिम्मेदारी वह खुद उठाई थीं "।

PunjabKesari

ऐश्‍वर्या की तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपनी बच्ची का कितना ख्याल रखती है। वह जब भी मीडिया में या घर से बाहर निकलती हैं, तो हमेशा अपनी बेटी का हाथ पकड़े रहती हैं। वह चाहती हैं कि आराध्‍या नॉर्मल बच्‍चों की तरह जिएं और उन्‍हें पैसों की कद्र हो और उसे ये न लगा के उसके पास तो सब कुछ है इसलिए उसे लाइफ में कुछ करने की जरूरत नहीं है।


 

Related News